Thursday, October 29, 2020
Home समाचार नदी के अंदर शख्स ने पकड़ लिया मगरमच्छ का जबड़ा, Video में...

नदी के अंदर शख्स ने पकड़ लिया मगरमच्छ का जबड़ा, Video में देखें फिर क्या हुआ

नदी के अंदर शख्स ने पकड़ लिया मगरमच्छ का जबड़ा, Video में देखें फिर क्या हुआ

फाइल फोटो.

इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो खूब वायरल हो रही है, जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स अपनी जान जोखिम में डालकर मगरमच्छ (Crocodile) के साथ मस्ती कर रहा है.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    September 19, 2020, 4:01 PM IST

कैनबरा. मगरमच्छ (Crocodile) को देखकर अच्छे-अच्छों क पसीन छूट जाता है. ऐसे में अगर कोई इंसान किसी मगरमच्छ के साथ दोस्त की तरह बरताव कर रहा हो तो यकीन कर पाना बेहद मुश्किल है. सोशल मीडिय में वायरल हो रहा एक वीडियो आपको सोचने पर मजबूर कर देगा कि कोई शख्स नदी के बीचों-बीच मगरमच्छ के साथ मस्ती कैसे कर सकता है. दरअसल, ऑस्ट्रेलिया (Australia) के आउटबैक रैंगलर मैट राइट, जो इसी नाम के एक टीवी शो में अभिनय करते हैं, उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है.

जिसे यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वह पानी में धीरे-धीरे उतरते हैं. तभी उनके सामने एक मगरमच्छ आ जाता है और वो बड़े ही आराम से मगरमच्छ को पीछे की तरफ धकेल देते हैं. यही नहीं इस दौरान वह मगरमच्छ का जबड़ा भी पकड़ लेते हैं. लेकिन मगरमच्छ उनसे कुछ नहीं कहता और किसी दोस्त की तरह उनकी बात मान लेता है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

द गार्जियन की खबर में मुताबिक, राइट ऑस्ट्रेलिया के उत्तरी क्षेत्र में एक नदी के रास्ते से लॉग को साफ करने की कोशिश कर रहे थे, जब मगरमच्छ उनके पास आ गया. पहले तो ये लगा कि मगरमच्छ अपना जबड़ा खोलकर शिकार करने की कोशिश कर रह है. लेकिन पलक झपकते ही नजारा बदल गया और मैट ने उसका जबड़ा पकड़ कर बंद कर दिया. एक तरफ जहां लोग मगरमच्छ को पास देखकर भागते हैं तो वहीं मैट बड़े आराम से वहां खड़े हुए थे और वह मगरमच्छ के साथ खेलते नजर आ रहे थे. इस वीडियो को कुछ दिन पहले ही इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया था. मगरमच्छ का नाम “बॉनक्रंचर” बताया जा रहा है.

https://www.instagram.com/tv/CFIUdwvnbnF/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=loadingइस वीडियो में मैट मगरमच्छ को शांति से बैठना या चले जाने को या वहीं रहने को कह रहे हैं. वो इसी के साथ कैमरे पर भी बात कर रहे हैं. वो मगरमच्छ को चिल्लाते भी नजर आ रहे हैं. इस वीडियो के अब तक करीब दो लाख व्यूज मिल चुके हैं. साथ ही कई सौ कमेंट्स भी इस वीडियो पर आ चुके हैं. लोग इस वीडियो को देखकर हैरान हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘मैंने अब तक का सबसे खतरनाक वीडियो देखा है.’

ये भी पढ़ें: जंगल से आए तेंदुए ने रिसॉर्ट के अंदर मारी धाकड़ एंट्री, Video में देखें फिर क्या हुआ

वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘यह ऐसे बात कर रहा है जैसे यह अपने पपी से बात कर रहा हो.’ हालांकि कुछ लोग ये वीडियो देखकर उनकी खूब आलोचना भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘जब इस चीज को पर्यटक देखेंगे तो उनको लगेगा कि मगरमच्छ पालतू जानवर होते हैं.’ एबीसी न्यूज ब्रेकफास्ट से बात करते हुए राइट ने कहा कि वह बोनक्रंचर को कई सालों से जानते हैं और वह काफी शांत स्वभाव का है.

Source link

Leave a Reply

Most Popular

%d bloggers like this: