कोरोनावायरस के मामलों की संख्या पूरे देश में और कई मशहूर हस्तियों पर रही है, सख्त सामाजिक दूर करने के नियमों को बनाए रखने के बावजूद भी उन लोगों के साथ प्रभावित हुए हैं जिनके पास एक चौकोर भोजन अर्जित करने के लिए रहने के अलावा और कोई विकल्प नहीं है। । हाल ही में, नमिश तनेजा ने अपने प्रशंसकों को सूचित करने के लिए अपने इंस्टाग्राम पर ले लिया कि वह अपने माता-पिता के साथ अपने चचेरे भाई और बहन के साथ कोरोनवायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण करने के बाद घर पर क्वारंटाइन कर रहे हैं।

कोविद -19 के लिए अपने माता-पिता और चचेरे भाई के परीक्षण के बाद नमिश तनेजा घर पर खुद को अलग कर लेते हैं

उन्होंने लिखा, “हाय ऑल, मुझे विश्वास है कि आप सभी स्वास्थ्य के गुलाबी रंग में हैं। आप सभी को सूचित करना चाहता हूं कि मेरे माता-पिता, बहन और चचेरे भाई (जो हमारे साथ रह रहे हैं) को कोरोना वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया गया है। मेरी COVID-19 रिपोर्ट नकारात्मक है और मैं सख्त घर अलगाव का पालन कर रहा हूं। मैं आपके प्यार और समर्थन के लिए अग्रिम धन्यवाद देता हूं, कृपया सुरक्षित रहें और अपना और अपने प्रियजनों का ख्याल रखें ???? प्यार और प्रकाश-नामिश तनेजा ”।

एक नजर उनकी पोस्ट पर।

शुक्र है कि नमिश तनेजा की रिपोर्ट नकारात्मक रही। उनके परिवार को शीघ्र स्वस्थ होने की कामना।

बॉलीवुड नेवस

हमें नवीनतम के लिए पकड़ो बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड न्यूज हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।