निर्माता बोनी कपूर ने मलयालम थ्रिलर के रीमेक अधिकार खरीदे हैं, प्रथि पूवंकोजी (2019)। उनकी कंपनी के पास मलयालम भाषा की मूल भाषा को छोड़कर सभी भारतीय भाषाओं के रीमेक और डबिंग अधिकार हैं। मलयालम थ्रिलर, प्रथि पूवंकोजीमंजू वारियर अभिनीत रोशन आंद्रेव द्वारा निर्देशित, एक पूर्व संध्या पर लेने की कोशिश कर रही एक महिला के चारों ओर घूमती है। फिल्म उन्नी आर की लघु कथा शंकदम पर आधारित है। अभी यह देखा जाना बाकी है कि फिल्म हिंदी में रीमेक होगी या किसी अन्य दक्षिण भारतीय भाषा में।

निर्माता बोनी कपूर ने पृथ्वी पोवन्कोझी के रीमेक और डबिंग अधिकारों की खरीद की

रोशन एंड्रूव्स द्वारा निर्देशित और उन्नी आर द्वारा लिखी गई यह फिल्म मंजू वरियर के किरदार माधुरी द्वारा निभाए गए एक कपड़ा दुकान के कर्मचारी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक बस में गुंडे द्वारा काटे जाने का सटीक बदला लेने की कोशिश करता है। फिल्म का निर्देशन करने के अलावा, रोशन ने फिल्म में खलनायक की भूमिका भी निभाई। यह एक अभिनेता के रूप में उनकी पहली फिल्म भी है।

प्रथि पूवंकोजी2019 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई रौशन एंड्रीव्स द्वारा निर्देशित। इस फिल्म को आलोचकों और दर्शकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली।

इससे पहले बोनी कपूर द्वारा मलयालम फिल्म का रीमेक बनाने की भी खबरें थीं हेलेन हिंदी में बेटी जान्हवी कपूर के साथ दशकीय भूमिका में।

यह भी पढ़ें: बोनी कपूर ने अपनी बेटियों जान्हवी कपूर और ख़ुशी कपूर के चित्रों को साझा किया, लॉकडाउन के दौरान उनकी रचनात्मकता की प्रशंसा की

बॉलीवुड नेवस

हमें नवीनतम के लिए पकड़ो बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड न्यूज हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।