निशि सिंह बादली एक वरिष्ठ टेलीविजन अभिनेत्री हैं जिन्हें इश्कबाज़, क़ुबूल है, तेनाली रामा और हिटलर दीदी जैसे कई शो में देखा गया है। अभिनेत्री को हाल ही में मौद्रिक मदद की सख्त जरूरत है। उसे पिछले साल एक लकवाग्रस्त हमले का सामना करना पड़ा जिसने उसे दूसरे पर निर्भर छोड़ दिया और बस जब वह बेहतर हो रही थी, तो उसे इस फरवरी में एक और हमले का सामना करना पड़ा, जिससे उसका बायाँ हिस्सा प्रभावित हुआ। उसका पति मौद्रिक मदद मांग रहा है क्योंकि उनकी सारी बचत सूख गई है और वह काम नहीं कर सकता क्योंकि उसे अपनी पत्नी की देखभाल करने की आवश्यकता है।

निशि सिंह बादली ट्विन पैरालिटिक अटैक से पीड़ित हैं, पति उनके इलाज के लिए मौद्रिक मदद का अनुरोध करते हैं

जबकि वह मदद के लिए अपने ससुराल वालों से पूछ सकता था, वे आर्थिक रूप से स्वस्थ नहीं हैं और उनके परिवार ने उन्हें शोबिज़ में शामिल होने के बाद उन्हें अस्वीकार कर दिया है। लॉकडाउन ने चीजों को उनके लिए बदतर बना दिया है। अपनी हालत के बारे में बताते हुए, उन्होंने कहा कि एक दिन घर में गिरने के बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया था और एक सप्ताह से अधिक समय तक उन्हें पहचानने से मना कर दिया गया था। हालाँकि, उन्हें उसका घर मिल गया था, लेकिन दूसरे हमले से उसका बायाँ हिस्सा प्रभावित हुआ है और उसके पास कोई सनसनी नहीं है, जिससे वह उस पर निर्भर है।

उन्होंने अपना घर गिरवी रख दिया है और उम्मीद कर रहे हैं कि लोग इस स्थिति में उनकी मदद के लिए आगे आएंगे।

बॉलीवुड नेवस

हमें नवीनतम के लिए पकड़ो बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड न्यूज हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।