अधिक Netflix मूल अपने रास्ते पर हैं! एक्शन से भरपूर फिल्म में अभिनय करने के बाद निष्कर्षण, क्रिस हेम्सवर्थ स्ट्रीमिंग दिग्गज में वापस आने के लिए तैयार है। इस बार, वह अगली नेटफ्लिक्स फिल्म में माइल्स टेलर और जरीन स्मोलेट के साथ सह-कलाकार होंगे, Spiderhead।

नेटफ्लिक्स मूवी स्पाइडरहेड में अभिनय करने के लिए क्रिस हेम्सवर्थ, माइल्स टेलर, जरीन स्मोलेट

वैरायटी के अनुसार, “यह फिल्म जॉर्ज सॉन्डर्स की लघु कहानी का एक रूपांतरण है जो पहले द न्यू यॉर्कर में चली थी और बाद में लेखक की पुस्तक” दसवीं दिसंबर में शामिल की गई थी। ” यह निकट भविष्य में सामने आता है और दो दोषियों का पीछा करता है, जो एक डॉक्टर द्वारा संचालित सुविधा में रखे जाते हैं, जो कैदियों पर शक्तिशाली दवाओं के साथ प्रयोग करते हैं जो भावनाओं को बदलते हैं। “

Spiderhead जोसफ कोसिंस्की द्वारा निर्देशित किया जाएगा जिसमें डेडपूल के पटकथा लेखक रेट रीज़ और पॉल वर्निक स्क्रिप्ट को कलमबद्ध करेंगे।

इस बीच, माइल्स टेलर के रिलीज होने का इंतजार है शीर्ष गन: मार्विक जिसे स्थगित कर दिया गया है। टॉम क्रूज स्टारर जून 2021 में रिलीज़ होगी। क्रिस हेम्सवर्थ एक बार फिर मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स के साथ वापसी करेंगे थोर: लव एंड थंडर

यह भी पढ़ें: क्रिस हेम्सवर्थ हल्क होगन की बायोपिक के लिए जोर-शोर से बोल रहे हैं – “मुझे जितना मेरे पास है उससे अधिक आकार पर रखना होगा”

बॉलीवुड नेवस

हमें नवीनतम के लिए पकड़ो बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड न्यूज हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।