कुछ दिनों पहले, एक रियलिटी शो के सेट से एक वीडियो फिर से मिला, जहां टेरेंस लुईस कथित तौर पर नोरा फतेही को अनुचित रूप से छूते हुए दिखाई देते हैं। जहां दोनों ने कुछ दिनों पहले तक मूमेंट रखा, वहीं टेरेंस लुईस को सोशल मीडिया पर काफी नफरत मिली। टेरेंस अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा करने के लिए ले गए और नोरा फतेही ने उस पर टिप्पणी की।

नोरा फतेही ने टेरेंस लुईस के साथ वायरल वीडियो पर प्रतिक्रिया दी

टेरेंस ने लिखा, “” एक ज़ेन मास्टर और उनके भिक्षुओं के शिष्य हिमालय में वापस अपने मठ में जा रहे थे। मठ के रास्ते में उन्हें गंगा नदी को पूरी तरह से बहते हुए पार करना पड़ा, हालांकि कम हिंसक तरीके से। संकट से घिरी एक खूबसूरत खूबसूरत युवती थी, जिसके किनारे नदी के उस पार था। वह खुद से नदी पार करने से डर रही थी इसलिए उसने बड़े भिक्षु को नदी पार करने में मदद करने के लिए कहा। “श्योर” ज़ेन मास्टर ने कहा और उसे अपनी बाहों में पकड़ लिया। उन्होंने नदी पार की और उसने उसे धीरे से नीचे जाने दिया क्योंकि वह मास्टर का धन्यवाद करने के बाद अपने गाँव चली गई थी। युवा भिक्षु यह सब आसानी से नहीं ले रहा था। वह थोड़ा चिंतित लग रहा था। पहाड़ियों में कुछ घंटों की पैदल दूरी के बाद भिक्षु अपने मठ में आए, लेकिन छोटे भिक्षु अभी भी नहीं बसे थे। यह सुनकर गुरु ने उससे पूछा कि मामला क्या है। युवा भिक्षु ने कहा “मास्टर, हमने एक महिला को नहीं छूने की शपथ ली है, लेकिन आपने उसे अपनी बाहों में ले लिया है, आप हमें बताएं कि आप महिलाओं के बारे में नहीं सोचते हैं लेकिन आपने उसे छुआ है” शिष्य ने शिकायत की। ज़ेन मास्टर ने मुस्कुराते हुए उत्तर दिया “मैंने उसे नदी पार किया और उसे दूसरी तरफ छोड़ दिया। क्या आप अभी भी उसे ले रहे हैं?” ??????? “।

जिसके लिए नोरा ने लिखा, “थैंक यू टेरेंस! मेमे के उद्देश्यों के लिए सोशल मीडिया वीडियो मॉर्फिंग और फोटोशॉप के प्रभाव के आज के समय में .. मुझे खुशी है कि आपने इसे परेशान नहीं होने दिया और आप शिष्ट और प्रतिष्ठित बने रहे! यह भी आपको पारित कर देगा और गीता मैम मेरे साथ बहुत सम्मानित हैं और मुझे शो में एक न्यायाधीश के रूप में इतना प्यार और स्वीकार किया है, यह एक महान जीवन का अनुभव है! धन्य रहें ”(sic)।

इस पर एक नज़र मारो।

यह भी पढ़ें: नोरा फतेही, नेहा कक्कड़ और सनी कौशल भारत के सर्वश्रेष्ठ नर्तक पर रेट्रो स्पेशल मनाते हैं

बॉलीवुड नेवस

हमें नवीनतम के लिए पकड़ो बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड न्यूज हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।