रिचा चड्ढा ने मंगलवार को बॉम्बे हाईकोर्ट के समक्ष पायल घोष के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया था और बुधवार को इस मामले की सुनवाई हुई थी। पायल घोष के वकील नितिन सतपुते ने अदालत से कहा कि उनका मुवक्किल माफी मांगने और अपना बयान वापस लेने के लिए तैयार है।

पायल घोष के वकील ने रिचा चड्ढा के मानहानि के मुकदमे का जवाब देते हुए कहा,

वकील नितिन सतपुते ने अदालत में कहा, “मेरे मुवक्किल ने अनुरोध स्वीकार कर लिया है। वह माफी मांगने और बयान वापस लेने के लिए तैयार है। वह इस मामले को सुलझाने के लिए तैयार है। ”

ऋचा ने मानहानि के मुकदमे में स्वघोषित आलोचक कमाल आर खान का भी नाम लिया था। अदालत ने खान के वकील, मनोज गडकरी से पूछा कि क्या उनके मुवक्किल उनके द्वारा दिए गए बयान वापस ले सकते हैं। वकील ने कहा कि उनके मुवक्किल को जवाब दाखिल करने के लिए समय चाहिए क्योंकि वह इस समय देश में नहीं है। कोर्ट ने खान से ऋचा या मामले से जुड़ी कोई भी सामग्री सोमवार तक साझा नहीं करने या जोड़ने को कहा है।

रिचा चड्ढा ने पायल घोष के खिलाफ मामला दायर किया, जिन्होंने फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप पर यौन शोषण, एक समाचार चैनल और कमाल आर खान के खिलाफ आरोप लगाया है। उसने हर्जाने में 1.1 करोड़ रुपये भी मांगे।

यह भी पढ़ें: ऋचा चड्ढा ने पायल घोष और कमाल आर खान के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया

बॉलीवुड नेवस

हमें नवीनतम के लिए पकड़ो बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड न्यूज हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।