Thursday, October 29, 2020
Home Viral पिता से शादी करने के लिए बॉयफ्रेंड को उतारा मौत के घाट,...

पिता से शादी करने के लिए बॉयफ्रेंड को उतारा मौत के घाट, 40 साल की हुई जेल

पिता से शादी करने के लिए बॉयफ्रेंड को उतारा मौत के घाट, 40 साल की हुई जेल

पिता से शादी करने के लिए बॉयफ्रेंड को उतारा मौत के घाट

हत्यारोपियों ने कोर्ट में बताया कि उन्होंने जॉन के सिर पर पहले बोतल से हमला किया, उसके बाद उसे रस्सी से बांधकर नशीला इंजेक्शन दे दिया. बाद में दोनों ने गाला दबाकर उसकी हत्या कर दी. हत्या करने के बाद उन्होंने सबूत मिटाने की पूरी कोशिश की लेकिन पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया.

वर्जीनिया. अपने पिता से शादी करने के लिए एक महिला ने अपने बॉयफ्रेड की हत्या कर दी. हत्या करने के बाद महिला ने बॉयफ्रेंड का शव एक गड्ढे में दफना दिया. कुछ दिन बाद उन्हें लगा कि जहां पर उन्होंने शव को दफनाया है उसके बारे में लोगों को पता चल सकता है. इस डर से उन्होंने शव को दोबारा बाहर निकाला और शहर से बाहर एक सुनसान जगह पर दफना दिया. हालांकि उनकी एक भी चाल कामयाब नहीं हो सकी और दोनों को पुलिस ने पकड़ लिया. कोर्ट ने इस मामले की सुनवाई करते हुए महिला को जहां 40 साल की सजा सुनाई है वहीं उसके पिता को आजीवन कारावास की सजा दी है.

बता दें कि 31 साल की अमांडा मैक्यूल को अपने 55 साल के पिता लैरी मैक्यूलर से प्यार हो गया. इसके बाद उन्होंने शादी करने की प्लानिंग कर ली. इसी बात की खबर जैसे ही अमांडा के ब्रॉयफ्रेंड जॉन मैगायर को लगी तो उसने इसका विरोध किया. बॉयफ्रेंड को रास्ते से हटाने के लिए अमांडा ने अपने पिता लैरी मैक्यूलर के साथ मिलकर एक प्लान बनाया और 14 फरवरी 2019 को घर बुलाकर जॉन मैगायर की हत्या कर दी.

इसे भी पढ़ें :- COVID संक्रमित ट्रंप ने किया ट्वीट- मैं ठीक हूं, डॉक्टर बोले अगले 48 घंटे काफी कठिनहत्यारोपियों ने कोर्ट में बताया कि उन्होंने जॉन के सिर पर पहले बोतल से हमला किया, उसके बाद उसे रस्सी से बांधकर नशीला इंजेक्शन दे दिया. बाद में दोनों ने गाला दबाकर उसकी हत्या कर दी. हत्या करने के बाद उन्होंने सबूत मिटाने की पूरी कोशिश की लेकिन पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया. इसे भी पढ़ें : खुशखबरी! कोरोना वैक्सीन तैयार होने में लगेंगे बस छह महीने और, जानें कब से शुरू होगा टीकाकरण

हत्या करने के बाद अमांडा और लैरी मैक्यूलर ने उसका शव घर के पास ही दफना दिया. हत्या को अंजाम देने के बाद अमांडा और लैरी वर्जीनिया गए और 11 मार्च को दोनों ने शादी रचा ली. इसके बाद जब जॉन मैगायर के परिजनों ने उसकी तलाश की तो पुलिस जांच में इस पूरे मामले का खुलासा हो गया. वेस्ट वर्जीनिया की अदालत ने जॉन मैगायर की प्रेमिका अमांडा को 40 साल जेल की सजा सुनाई है जबकि लैरी मैक्यूरल को आजीवन सजा दी है. अदालत ने लैरी केा पैरोल न देने के भी आदेश जारी किए हैं.

Source link

Leave a Reply

Most Popular

%d bloggers like this: