इस महीने की शुरुआत में सैम बॉम्बे से शादी करने वाली अभिनेत्री पूनम पांडे ने अपने पति के खिलाफ छेड़छाड़ और धमकी देने की शिकायत दर्ज कराई थी। सैम बॉम्बे को शिकायत के बाद गोवा में मंगलवार को गिरफ्तार किया गया था।

पूनम पांडे ने पति सैम बॉम्बे के खिलाफ मारपीट की शिकायत दर्ज की;  बाद में गिरफ्तार कर लिया जाता है

कथित तौर पर, उक्त घटना दक्षिण गोवा के कैनाकोना गाँव में हुई थी जहाँ पांडे फ़िलहाल एक फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। पुलिस के अनुसार, पांडे ने सोमवार रात शिकायत दर्ज कराई जिसमें दावा किया गया कि उसके पति ने उससे छेड़छाड़ की और उसके साथ मारपीट करने के बाद उसे गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी। पीड़ित को अनिवार्य चिकित्सा परीक्षणों से गुजरना पड़ता है।

10 सितंबर को, पूनम पांडे ने सैम बॉम्बे को अपनी शादी के समारोह से तस्वीरें साझा करके शादी की घोषणा की। सैम बॉम्बे ने समारोह से तस्वीरें भी साझा की थीं लेकिन अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज से सभी तस्वीरें हटा दी हैं।

पिछले हफ्ते, इस जोड़े को उनके हनीमून के लिए शीर्षक दिया गया था। पूनम ने कैप्शन के साथ अपने गेटअवे से तस्वीरें और वीडियो भी साझा किए, “सबसे अच्छा हनीमून”।

यह भी पढ़ें: पूनम पांडे ने सैम बॉम्बे से की शादी; पिक्स देखें

बॉलीवुड नेवस

हमें नवीनतम के लिए पकड़ो बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड न्यूज हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।