दिशा परमार, जिन्हें आखिरी बार प्यार का रिश्ता है मीठा मीठा मीठा प्यार प्यार में नकुल मेहता के विपरीत उनके इंस्टाग्राम पर कल सूचित किया गया था कि उन्होंने COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। शो में पंखुड़ी गुप्ता के रूप में बेहद प्यार करने वाली अभिनेत्री ने कहा कि उनकी मां ने लगभग 10 दिन पहले COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था। अपने लक्षणों और स्वास्थ्य के बारे में एक अन्य पोर्टल से बात करते हुए, उसने कहा कि उसने कल परीक्षण करवाया लेकिन रिपोर्ट दुर्भाग्य से सकारात्मक थी।

प्यार का दर्द है मीठा मीठा मीठा प्यार की अभिनेत्री दिशा परमार ने COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया

उसने गले में खराश और थकान का अनुभव किया और खुद को जांचने का फैसला किया। उसकी माँ, हालांकि, बीमारी से ठीक हो रही है। वह लिखने के लिए अपनी इंस्टाग्राम कहानी पर ले गईं, “जैसा कि वे कहते हैं, बुरे समय के लिए कोई सही समय नहीं है, सकारात्मक होना कभी इतना प्रभावशाली नहीं था।” इन दो लक्षणों के अलावा, वह स्पर्शोन्मुख है और घरेलू संगरोध के तहत है और डॉक्टर की सलाह का अच्छी तरह पालन कर रही है।

जल्द ठीक हो जाओ, दिशा परमार!

बॉलीवुड नेवस

हमें नवीनतम के लिए पकड़ो बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड न्यूज हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।