अनुभवी अभिनेत्री हिमानी शिवपुरी ने COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। उसी को सूचित करने के लिए अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल को लिया। उसने उन सभी से भी निवेदन किया, जो उसके संपर्क में आए और परीक्षण करवाए।

फिल्म और टीवी अभिनेत्री हिमानी शिवपुरी ने सीओवीआईडी ​​-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया

“मैंने COVID के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है, जो कोई भी मेरे संपर्क में आया है, उसे स्वयं परीक्षण करना चाहिए,” उसने लिखा।

अभिनेत्री वर्तमान में बिनैफर और संजय कोहली की में कटोरी देवी सिंह की भूमिका पर निबंध लिख रही हैं हप्पू की उलटन पलटन। इस शो में कामना पाठक, योगेश त्रिपाठी, ज़हरा सेठजीवाला, संजय चौधरी और विश्वनाथ चटर्जी जैसे अन्य कलाकार भी शामिल हैं। हाल ही में, शो के निर्माता संजय कोहली ने भी सकारात्मक परीक्षण किया। कथित तौर पर, अभिनेत्री ने एक विज्ञापन शूट के बाद लक्षण विकसित किए।

हिमानी जैसी कई फिल्मों में भी काम किया है हम आपके हैं कौन, दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे, कुछ कुछ होता है, कभी खुशी कभी गम othres के बीच में। पिछले कुछ वर्षों में उसने टीवी शो किए हैं सुमित संभल लेगा, डोली अरमानों की, विषकन्या और एक विवा आइसा भी।

बॉलीवुड नेवस

हमें नवीनतम के लिए पकड़ो बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड न्यूज हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।