Home समाचार फुटबॉल मैच के दौरान अचानक घुस आए कंगारू, Video में देखें फिर...

फुटबॉल मैच के दौरान अचानक घुस आए कंगारू, Video में देखें फिर क्या हुआ | rest-of-world – News in Hindi

फुटबॉल मैच के दौरान अचानक घुस आए कंगारू, Video में देखें फिर क्या हुआ

फोटो सौ. (ट्विटर)

इस वीडियो को ऑस्ट्रेलियाई फुटबॉल लीग (AFL) के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से 18 जुलाई को शेयर किया गया है. जिसे अब तक 38 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

कैनबरा. ग्राउंड में जब भी कोई मैच होता है तो आस-पास सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम होते हैं ताकि कोई भी बाहर से अंदर ना आ सके. लेकिन आज हम आपको एक ऐसा वीडियो (Video) दिखाने जा रहे हैं जहां मैच के दौरान अचानक से कंगारू (Kangaroo) घुस आए. यह सब नजारा देखने लायक था. ये वीडियो ऑस्ट्रेलिया का बताया जा रहा है. बता दें कि विश्व में सबसे अधिक कंगारू ऑस्ट्रेलिया में ही पाए जाते हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक ग्राउंड में फुटबॉल मैच हो रहा है तभी 2 से 3 कंगारू आकर मैदान के बीच में भागने लगते हैं.

वीडियो को देखकर आपको ऐसा लगेगा कि जैसे कंगारू ही फुटबॉल खेल रहे हैं. इस वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि ऑस्ट्रेलिया में एक फुटबॉल मैच खेला जा रहा तभी दो कंगारू मैदान में आकर खिलाड़ियों के साथ इधर-उधर दौड़ने लगे. देखने वाले ये नजारा देखकर हैरान रह गए. क्योंकि किसी को समझ नहीं आया कि कंगारू फुटबॉल खेल रहे हैं या खिलाड़ी. क्योंकि कंगारू बिल्कुल खिलाड़ियों की तरह ही मैदान में चहल कदमी कर रहे हैं जैसे कोई खिलाई फुटबॉल को किक करने के लिए भागता है वैसे ही. आप भी वीडियो देखकर यही समझेंगे कि कंगारू भी फुटबॉल खेल रहे हैं.

ये भी पढ़ें: पाकिस्तान में मजदूरों को मिली भगवान बुद्ध की मूर्ति, ‘गैर इस्लामी’ बताकर तोड़ा वीडियो को किया जा रहा बेहद पसंद
इस वीडियो को ऑस्ट्रेलियाई फुटबॉल लीग (AFL) के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से 18 जुलाई को शेयर किया गया है. जिसे अब तक 38 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वहीं 700 से ज्यादा लाइक्स भी इस वीडियो पर आए हैं. वहीं सवा दो सौ से ज्यादा बार इस वीडियो को रिट्वीट भी किया गया है. तमाम यूजर्स ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है. ये वीडियो लगातार सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि ये वीडियो क्लिप ऑस्ट्रलिया के साउथ वेल्स की है जहां फुटबॉल खेला जा रहा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए एएफएल ने कैप्शन में लिखा, कंगारुओं की जोड़ी न्यू साउथ वेल्स में हो रहे फुटबॉल मैच के बीच आ गई. और इसे देखकर लोगों के खुशी का ठिकाना नहीं रहा.

Source link

Leave a Reply

%d bloggers like this: