Thursday, October 1, 2020
Home Viral फोन पर बात करते-करते कुछ इस अंदाज में बंदे ने चुराया Sanitizer,...

फोन पर बात करते-करते कुछ इस अंदाज में बंदे ने चुराया Sanitizer, VIDEO देख छूट जाएगी हंसी

फोन पर बात करते-करते कुछ इस अंदाज में बंदे ने चुराया Sanitizer, VIDEO देख छूट जाएगी हंसी

फोटो साभारः फेसबुक वीडियो ग्रैब

Man stolen hand sanitizer: कोरोना के इस दौर में हैंड सैनिटाइजर की खूब डिमांड है. बाजार में कुछ लोग इसे खरीदने से बचते हैं. क्योंकि भैया… उनका काम मांगकर चल जाता है या कुछ लोग इन नीचे वीडियो में दिखने वाले भाईसाहब की तरह होते हैं, जो सैनिटाइजर मांगने या खरीदने में नहीं बल्कि दूसरों की बोतल से चुराने में विश्वास रखते हैं.

नई दिल्ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण मार्केट से लेकर घर तक हैंड सैनिटाइजर (Hand Sanitizers) की डिमांड काफी बढ़ गई है. इस वायरस की वजह से सब्जी वाले भइया, राशन दुकानदारों ने भी हैंड सैनिटाइज किए बिना सामान देना बंद कर दिया है. अब मार्केट में मांग है इसलिए बाजार में कई तरह की खुशबू और फेलवर वाले सैनिटाइजर्स मिल भी रहे है. हालांकि इस बुरे दौर में भी कुछ लोग कंजूसी करने से बाज नहीं आ रहे हैं और सैनिटाइजर मांग कर काम चला रहे हैं.

मांग कर काम चलना ठीक है लेकिन कुछ लोग वीडियो वाले भाई साहब भी तरह भी हैं जो चोरी करके सैनिटाइजर को स्टोर कर रहे हैं और जुगाड़ से काम चला रहे हैं. अब आप सोच रहे होंगे कि हैंड सैनिटाइजर भी कोई चोरी करने की चीज है. आप कुछ कहें उससे पहले ये वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है. अब तक इस वीडियो पर हजारों व्यूज और उतने ही लाइक्स भी आ गए हैं. आप खुद ही देख लीजिए हैंड सैनिटाइजर चोरी करते हुए भाई साहब का VIDEO…

इस वीडियो को Kondotty abu नाम के फेसबुक पेज से 7 अगस्त को शेयर किया गया था. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स फोन पर बात करते हुए आता है और अपनी लुंगी में से एक खाली बोतल निकालता है और बालकनी में रखी सैनिटाइजर की बोतल को खोलकर खाली शीशी में भरता है. लेकिन कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब वो सैनिटाइजर चोरी करके जैसे ही निकलने वाला होता है और उसकी नजर कैमरों पर पड़ जाती है.फिर क्या… सबसे पहले वह मास्क लगाता फिर चुराए गए सैनिटाइजर को वापस से उसी बोतल में डालकर खाली बोतल लुंगी में छुपा लेता है.

Source link

Leave a Reply

Most Popular

%d bloggers like this: