अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन हाल ही में ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन के साथ कोरोनोवायरस से उबर चुके हैं। जहां अमिताभ बच्चन ने कौन बनेगा करोड़पति 12 की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है, वहीं अभिषेक बच्चन अभी भी काम फिर से शुरू करने की प्रतीक्षा कर रहे हैं। अभी हाल ही में अमिताभ बच्चन द्वारा अपने पहियों को मर्सिडीज से अपग्रेड करने की खबर वायरल हुई थी।

बच्चन को उनकी दूसरी स्वैच्छिक मर्सिडीज दी गई;  अंदर का विवरण

अब, रिपोर्टों के अनुसार, बच्चन ने नवीनतम मर्सिडीज-बेंज जीएलएस 2020 पर अपना हाथ मिला लिया है। इस साल लॉन्च किए गए नवीनतम मॉडलों में से एक होने के नाते, कार की शुरुआती शोरूम कीमत रु। आधार मॉडल के लिए 99.90 लाख रुपये। 48-वोल्ट हाइब्रिड तकनीक के साथ 6-सिलेंडर, 3.0-लीटर पेट्रोल इंजन से लैस, बच्चन ने निश्चित रूप से एक उत्तम दर्जे का जानवर खरीदा है।

कार का वीडियो उनके दरवाजे पर दिया जा रहा है, यहीं देखें।

काम के मोर्चे पर, अमिताभ बच्चन रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर में दिखाई देंगे ब्रह्मास्त्र जबकि अभिषेक बच्चन इसमें दिखाई देंगे द बिग बुल तथा बॉब बिस्वास

यह भी पढ़ें: कौन बनेगा करोड़पति 12: अमिताभ बच्चन ने अपने प्रशंसकों को धन्यवाद देते हुए एक कविता लिखी, उन्होंने कहा कि वह दिन में 12-14 घंटे काम करते हैं

बॉलीवुड नेवस

हमें नवीनतम के लिए पकड़ो बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड न्यूज हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।