बलराज सयाल, जिन्हें आखिरी बार खटरॉन की खिलाड़ी में देखा गया था और मुजसे शादि करोगे में शहनाज़ गिल के संभावित सिपाही के रूप में, गायिका दीप्ति तुली के साथ शादी के बंधन में बंध गए। वे चंडीगढ़ में 2019 में वापस मिले और बलराज ने उसके लिए एक त्वरित पसंद विकसित किया। हालाँकि, वह कहती है कि उसने जिस तरह से उसकी अपेक्षा की थी, वैसा नहीं किया। उन्होंने तुर्की और ग्रीस की अपनी यात्रा के दौरान उनसे बात की और जब उन्होंने रिश्ते को आगे बढ़ाने का फैसला किया।

बलराज सियाल ने हुश-हुश शादी में गायिका दीप्ति तुली के साथ ठुमके लगाए

वह आगे कहता है कि मुजसे शादि करोगे में भाग लेने के बाद, उसने उससे शादी के बारे में बात की और वह सहमत हो गई। लॉकडाउन से मिलान के लिए उनके परिवार कुछ दिनों पहले मिले थे और चूंकि वे लॉकडाउन के दौरान शादी नहीं करना चाहते थे, इसलिए उनके माता-पिता ने उन्हें उड़ान भरने के तुरंत बाद नीचे उतरने के लिए कहा। उनके पास 30 मेहमानों के साथ एक छोटा सा समारोह था और बलराज सयाल की योजना थी कि बड़े पैमाने पर स्वागत समारोह के बाद चीजें फिर से सामान्य हो जाएं क्योंकि उनके पास दोस्तों का एक बड़ा घेरा है।

अपने इंस्टाग्राम पर लेते हुए, बलराज सयाल ने नववरवधू के रूप में उनकी तस्वीर साझा की। इस पर एक नज़र मारो।

खुशी जोड़े को बधाई!

यह भी पढ़ें: बलराज सियाल शहनाज गिल और पारस छाबड़ा को चिढ़ाते हुए कहते हैं कि उन्हें उनके लिए खेद है

बॉलीवुड नेवस

हमें नवीनतम के लिए पकड़ो बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड न्यूज हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।