अपने पनवेल फार्महाउस में कई महीने बिताने के बाद, सलमान खान 11 अगस्त को मुंबई लौट आए। अभिनेता अपने बांद्रा गैलेक्सी अपार्टमेंट के ग्राउंड फ्लोर पर रह रहे हैं, जबकि उनका परिवार पहली मंजिल पर है। जैसे ही वह मुंबई लौटे, उन्होंने बिग बॉस 14 के लिए प्रमोशनल वीडियो फिल्माया, जो रियलिटी सीरीज़ है, जिसका प्रीमियर 4 अक्टूबर, 2020 को होना है।

बिग बॉस 14 का प्रीमियर 4 अक्टूबर को, सलमान खान तीन दिन पहले एपिसोड शूट करने के लिए

सलमान खान सुरक्षा नियमों का पालन करने के लिए तीन दिन पहले प्रीमियर एपिसोड की शूटिंग करेंगे। आमतौर पर, प्रतिभागी नामों के रिसाव से बचने के लिए निर्माताओं ने एक दिन पहले एपिसोड शूट किया। इस सीजन में लाइव ऑडियंस नहीं होगी। प्रीमियर एपिसोड शूट के लिए तैयारी शुरू हो गई है।

दर्शकों को इस सीजन के प्रतिभागियों की पूरी सूची के रहस्योद्घाटन का इंतजार है।

इसके तुरंत बाद, वह फिर से शुरू करेगा राधे- योर मोस्ट वांटेड भाई शूटिंग जहां उनके पास कुछ महत्वपूर्ण दृश्य हैं और फिल्म के लिए एक नृत्य अनुक्रम है।

यह भी पढ़ें: 3 अक्टूबर से शुरू होगा सलमान खान का बिग बॉस 14

बॉलीवुड नेवस

हमें नवीनतम के लिए पकड़ो बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड न्यूज हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।