सलमान खान पूरे लॉकडाउन में अपने फार्महाउस पर पनवेल में थे। अभिनेता ने बिग बॉस 14. के प्रोमो के लिए शूटिंग करने के लिए फार्महाउस से ही काम करना जारी रखा है। आज, लाइव प्रेस कॉन्फ्रेंस में, उन्होंने उन सभी की झलक दी जो उन्होंने लॉकडाउन के दौरान की है। सभी दिशानिर्देशों को ध्यान में रखते हुए, सिद्धार्थ शुक्ला के साथ एक सवाल-जवाब सत्र के दौरान, सलमान खान ने इस वातावरण में काम करने की आशंकाओं के बारे में विस्तार से बात की।

बिग बॉस 14 सलमान खान ने COVID-19 के दौरान काम करने की आशंकाओं के बारे में बताया

सलमान ने कहा, “आजकल शूटिंग करना डरावना है। मुझे तब डर लगता है जब मैं अपने आसपास किसी को खांसते या छींकते हुए देखता हूं, ये ऐसे समय की कोशिश है। मैं अपने बारे में चिंतित नहीं हूं लेकिन वे जो मेरे आसपास हैं। मुझे चिंता है कि मुझे कारण नहीं होना चाहिए कि वे कोरोनावायरस को अनुबंधित करें। पिछले 30 वर्षों में मैंने उतने पत्ते नहीं लिए, जो मैंने पिछले 6 महीनों में लिए। मैं एक साल पहले 10 पत्ते लेता था और अब मेरे पास पिछले 6 महीनों से कोई काम नहीं था। ”

3 अक्टूबर को दर्शकों को शुभकामना देने के लिए सभी सलमान खान ने जान कुमार सानू को बिग बॉस 14 के पहले प्रतियोगी के रूप में पेश किया।

यह भी पढ़ें: बिग बॉस 14 प्रेस कॉन्फ्रेंस: “मैं अपने वेतन में कटौती से ज्यादा खुश हूं ताकि दूसरों को भुगतान मिले” – सलमान खान

बॉलीवुड नेवस

हमें नवीनतम के लिए पकड़ो बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड न्यूज हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।