Saturday, October 31, 2020
Home Entertainment बिलबोर्ड संगीत पुरस्कार 2020 में 'डायनामाइट' पर विस्फोटक प्रदर्शन के लिए बीटीएस...

बिलबोर्ड संगीत पुरस्कार 2020 में ‘डायनामाइट’ पर विस्फोटक प्रदर्शन के लिए बीटीएस सेट: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

अवार्ड सीज़न शुरू हो गया है! अगस्त में वीडियो म्यूज़िक अवार्ड्स 2020 से शुरू होकर एममिस 2020 तक, अगला स्थान लेने वाला बिलबोर्ड म्यूजिक अवार्ड्स 2020 अक्टूबर 14. नामांकन 22 सितंबर को ऑनलाइन घोषणा की गई थी। बीबीएमए में प्रदर्शन करने वाला पहला कलाकार कोई और नहीं, लोकप्रिय समूह बीटीएस है।

बिलबोर्ड संगीत पुरस्कार 2020 में 'डायनामाइट' पर विस्फोटक प्रदर्शन के लिए बीटीएस सेट

कई शीर्ष एल्बमों के साथ उनके रिकॉर्ड-ब्रेकिंग सीज़न के बाद, BTS तीसरी बार अपने चार्ट-टॉपिंग एकल प्रदर्शन के लिए मंच संभालेगी ‘डायनामाइट’ ,. इसकी घोषणा आज ट्विटर पर की गई।

बीटीएस को दो श्रेणियों में नामांकित किया जाता है – टॉप / डुओ ग्रुप और टॉप सोशल आर्टिस्ट। सेप्टेट ने 2017 में टॉप सोशल आर्टिस्ट जीतकर जस्टिन बीबर के छह साल के रिकॉर्ड को तोड़ दिया। उन्होंने 2018 में एक ही श्रेणी में जीत हासिल की और इसके बाद 2019 में टॉप सोशल आर्टिस्ट और टॉप / डुओ ग्रुप के लिए दो पुरस्कार हासिल किए।

2018 में, BTS ने पावर-पैक्ड के साथ बिलबोर्ड म्यूजिक अवार्ड्स में अपना पहला कदम रखा ‘झूठा प्यार’ प्रदर्शन। 2019 में, उन्होंने प्रदर्शन किया ‘लव विथ लव’ हैल्सी के साथ।

बीटीएस टॉप किया बिलबोर्ड हॉट 100 चार्ट एक पंक्ति में दो सप्ताह के लिए, उन्हें यह उपलब्धि हासिल करने वाला पहला कोरियाई अधिनियम बना। वे पुन: दावा दूसरे स्थान पर अंतिम सप्ताह बिताने के बाद सोमवार 28 सितंबर को नंबर 1 स्थान।

समूह ने इतिहास रच दिया है ‘डायनामाइट’ जैसा कि हॉट 100 पर नंबर 1, बिलबोर्ड ग्लोबल 200 और बिलबोर्ड ग्लोबल एक्सल पर नंबर 1 पर दूसरे सप्ताह में शुरुआत हुई। साथ ही यू.एस. वे सभी तीन चार्टों पर एक साथ शासन करने वाले पहले एक्ट बन जाते हैं।

बीटीएस ने अपने अगले स्टूडियो एल्बम की घोषणा की है ‘बीई (डीलक्स संस्करण)। वेवर्स नामक उनके आधिकारिक मंच पर ले जाते हुए, बयान पढ़ा, “‘बीई (डीलक्स संस्करण)’ अभी तक सबसे ‘बीटीएस-एस्क’ संगीत शामिल है। बीटीएस की नवीनतम कहानी यह घोषित करने से शुरू होती है कि ‘इस नई सामान्यता के सामने भी, हमारा जीवन चल रहा है’ और प्रशंसकों और दुनिया को उपचार का एक संदेश देता है।

‘बीई (डीलक्स संस्करण)’ शुक्रवार, 20 नवंबर को दोपहर 2 बजे केएसटी (सुबह 10:30 बजे) पर गिरा होगा।

यह भी पढ़ें: बीटीएस आज रात शो पर ‘ब्लैक स्वान’ करता है; डायनामाइट की रिकॉर्ड-ब्रेकिंग सफलता, हाई स्कूल यादें और आगामी ‘बीई’ एल्बम पर चर्चा करें

बॉलीवुड नेवस

हमें नवीनतम के लिए पकड़ो बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड न्यूज हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।



Source link

Leave a Reply

Most Popular

वायु प्रदूषण पहुंचा रहा है फेफड़ों को भारी नुकसान, COPD के मरीज बन सकते हैं आप

शायद आप यह बात नहीं जानते होंगे लेकिन दुनियाभर में जिन वजहों से सबसे ज्यादा लोगों की मौत होती है उस सूची में वायु...

हॉर्लिक्स को एंडोर्स करने के लिए अक्षय कुमार? : बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

सुपरस्टार अक्षय कुमार, जिन्होंने बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी सौगंध, ने हमेशा दर्शकों को देखने के लिए जिस तरह की फिल्मों को...
%d bloggers like this: