कंगना रनौत मुंबई शहर को लेकर अपने बयानों के कारण पिछले कुछ दिनों से विवादों में हैं। कहने की जरूरत नहीं है कि महाराष्ट्र की सरकार के साथ अच्छा नहीं हुआ और जल्द ही बीएमसी ने उनके मुंबई कार्यालय में छापा मारा। अभिनेत्री ने स्पष्ट रूप से अवैध रूप से अपने कार्यालय में कुछ हिस्से बनाए थे।

बीएमसी ने कंगना रनौत के मुंबई कार्यालय के अवैध हिस्से को ध्वस्त कर दिया

निरीक्षण पर, बीएमसी अधिकारियों ने उसे एक नोटिस दिया और यदि रिपोर्टों पर विश्वास किया जाए, तो उसे यह कहते हुए एक और नोटिस दिया गया है कि बीएमसी उक्त हिस्सों को ध्वस्त कर देगी। इसमें भूतल पर एक अनधिकृत शौचालय, एक भूतल में परिवर्तित अनाधिकृत रसोईघर, भूतल पर स्टोररूम में निर्मित एक अनधिकृत रसोईघर, स्टोर के अंदर सीढ़ी द्वारा बनाए गए नए शौचालय और पार्किंग स्थल, एक अनधिकृत पेंट्री, अनधिकृत विभाजन / केबिन शामिल हैं। लिविंग रूम में, और कई और। दावों के अनुसार, बीएमसी ने इन परिवर्तनों की अनुमति जारी नहीं की थी और इसलिए उन्होंने इन क्षेत्रों को ध्वस्त करने का निर्णय लिया।

अभिनेत्री को हाल ही में अपने विवादास्पद बयानों के बाद केंद्र सरकार द्वारा वाई प्लस सुरक्षा तक पहुंच प्रदान की गई थी।

यह भी पढ़ें: महाराष्ट्र के गृह मंत्री ने कहा कि ड्रग की खपत के आरोपों पर कंगना रनौत की जांच करने वाली मुंबई पुलिस

बॉलीवुड नेवस

हमें नवीनतम के लिए पकड़ो बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड न्यूज हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।