नौसिखिया श्रेया चौधरी जिन्होंने हाल ही में व्यापक रूप से प्रशंसित श्रृंखला के साथ अपनी शुरुआत की, बैंडिश डाकुओं ने अपने शानदार प्रदर्शन और शानदार अभिनय कौशल के साथ उद्योग में एक तूफान खड़ा कर दिया है। बहुमुखी अभिनेता जिसे तमन्ना शर्मा के रूप में उनके चरित्र के लिए सराहा गया है, मनोरंजन की दुनिया में अपनी छाप छोड़ने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है! उसकी विस्मयकारी आभा और सुंदरता उसके साथ जबरदस्ती करती है!

बैंडिश डाकुओं की स्टार श्रेया चौधरी एक प्रसिद्ध आभूषण ब्रांड का चेहरा बन गई

हम सभी ने इसे सुना है और जानते हैं कि समय के साथ सब कुछ बदल जाता है, लेकिन एक हीरा चमकता रहता है; खैर, यह हीरा यहाँ रहने के लिए है! श्रेया चौधरी, बंदिश डाकुओं में अपने कार्यकाल के बाद पथ-प्रदर्शन करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं, हाल ही में एक लोकप्रिय आभूषण ब्रांड के रूप में वह एक हिस्सा थीं। जबकि इस वर्ष अभियान का विषय महिलाओं की कालातीतता और उनके व्यक्तित्व का जश्न मनाता है, लेकिन यह उन सभी परिवर्तनों को भी स्वीकार करता है जो सभी के जीवन में घटित हुए हैं और उन्हें सफलता का जश्न मनाने के लिए प्रेरित करते हैं। इस अभियान का चेहरा रही श्रेया चौधरी सफलता का जश्न मनाने में एक आदर्श उदाहरण हैं! उसने साबित किया है कि यह आपकी कड़ी मेहनत और प्रतिभा है जो आपको सफलता के शिखर तक पहुंचने में सक्षम करेगी, यह बड़े पर्दे पर आपकी पहली उपस्थिति के बाद भी होगा।

उसी के बारे में बात करते हुए, उसके चेहरे पर एक मुस्कुराहट के साथ, श्रेया चौधरी का उल्लेख है, “ओटीटी अंतरिक्ष में मेरे डेब्यू के लिए बंदिश बैंडिट्स एकदम सही शो रहा है! मैं प्रतिक्रियाओं से अभिभूत हूं। मुझे सहयोग और प्रस्ताव मिल रहे हैं जो मुझे दे रहे हैं। ज्वैलरी ब्रांड की तरह असली मुझे दिखाने का मौका। यह बहुत प्यार और स्नेह के साथ स्वागत किया जा रहा है और मुझे उम्मीद है कि दर्शक ऐसा करना जारी रखेंगे ”।

यह भी पढ़ें: बैंडिश डाकुओं की स्टार श्रेया चौधरी ने खुलासा किया कि सोशल मीडिया ने उन्हें अपने करियर को शुरू करने में कैसे मदद की

बॉलीवुड नेवस

हमें नवीनतम के लिए पकड़ो बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड न्यूज हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।