बॉम्बे हाईकोर्ट ने गुरुवार को रिया चक्रवर्ती और शोविक चक्रवर्ती की जमानत याचिका पर दलीलें सुनने के बाद आदेश सुरक्षित रखा। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े ड्रग मामले में चक्रवर्ती भाई-बहनों को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) द्वारा गिरफ्तार किया गया था। जस्टिस एसवी कोतवाल की सिंगल जज बेंच जमानत अर्जी पर सुनवाई कर रही थी।

बॉम्बे हाईकोर्ट ने रिया चक्रवर्ती, शोविक चक्रवर्ती की जमानत याचिका पर आदेश सुरक्षित रखा है

इस बीच, NCB ने पहले बॉम्बे हाई कोर्ट में एक हलफनामा दायर कर भाई-बहनों की जमानत याचिका को खारिज करने की मांग की थी। इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के मुताबिक, एनसीबी जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े द्वारा जो हलफनामे सौंपे गए, उनमें कहा गया कि जिन दवाओं में रिया और शोइक का आरोप है, वे निजी उपभोग के लिए नहीं थीं। “व्हाट्सएप चैट, रिकॉर्ड जैसे इलेक्ट्रॉनिक साक्ष्य मोबाइल, लैपटॉप और हार्ड-डिस्क से पुनर्प्राप्त किए गए थे और इसने ड्रग्स के लिए भुगतान का संकेत दिया था। इस प्रकार, यह दिखाने के लिए पर्याप्त सबूत हैं कि वर्तमान आवेदक रिया ने न केवल नियमित रूप से (साथ) निपटा है, बल्कि ड्रग्स की अवैध तस्करी को भी समाप्त कर दिया है, ”रिपोर्ट में कहा गया है।

8 सितंबर को रिया को गिरफ्तार किया गया था और 4. सितंबर को एनसीबी की हिरासत में शोबिक को हिरासत में लिया गया था। उनके पहले के जमानत आवेदन को एक विशेष एनडीपीएस अदालत ने खारिज कर दिया था और उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था। रिया 6 अक्टूबर तक न्यायिक हिरासत में रहेगी।

यह भी पढ़ें: रिया चक्रवर्ती पर स्वर्गीय अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को ड्रग्स के सेवन के लिए परेशान करने का आरोप है: रिपोर्ट

बॉलीवुड नेवस

हमें नवीनतम के लिए पकड़ो बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड न्यूज हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।