कल समाजवादी पार्टी की सांसद जया बच्चन का संसद में भाषण देने वाले अभिनेताओं के बारे में, जो उद्योग को प्रभावित कर रहे थे और इसे एक गटर कहते थे। अनुभवी अभिनेत्री ने अपनी राय रखी और व्यक्त किया कि उन्हें इस बात के लिए कृतज्ञ नहीं होना चाहिए कि उद्योग ने उन्हें क्या दिया है और पूरे उद्योग को मुट्ठी भर लोगों के लिए न्याय नहीं करता है जो दवाओं का सेवन करते हैं।

भाजपा सांसद और दिग्गज अभिनेत्री हेमा मालिनी जया बच्चन के संसद भाषण का समर्थन करती हैं

अन्य अभिनेत्रियों, भाजपा सांसद और दिग्गज अभिनेत्री के साथ, हेमा मालिनी जया बच्चन के भाषण के समर्थन में खड़ी हुई हैं। उसने कहा कि उद्योग ने उसे नाम, प्रसिद्धि और सम्मान दिया है और वह किसी को भी इसके बारे में बीमार बात करते नहीं देखेगा। उन्होंने आगे कहा कि ये उदाहरण एक कपड़े पर दाग की तरह हैं जिन्हें पूरे बॉलीवुड को कलंकित करने के बजाय धोया जाना चाहिए। हेमा मालिनी ने इसे एक खूबसूरत और रचनात्मक दुनिया बताते हुए कहा कि यह एक कला और संस्कृति उद्योग है।

जया बच्चन का भाषण कंगना रनौत और रवि किशन के बॉलीवुड के खिलाफ दिए गए बयानों को लेकर था।

यह भी पढ़ें: मुंबई पुलिस संसद में जया बच्चन के भाषण के बाद जलसा के बाहर अतिरिक्त सुरक्षा व्यवस्था रखती है

बॉलीवुड नेवस

हमें नवीनतम के लिए पकड़ो बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड न्यूज हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।