Saturday, September 19, 2020
Home Entertainment Television भाबीजी घर पर हैं: बिपाशा बसु और वरुण धवन फैमिली के साथ...

भाबीजी घर पर हैं: बिपाशा बसु और वरुण धवन फैमिली के साथ देखते हैं ये टीवी शो

भाबीजी घर पर हैं: बिपाशा बसु और वरुण धवन फैमिली के साथ देखते हैं ये टीवी शो

टीवी का मशहूर कॉमेडी शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ (Bhabiji Ghar Par Hain) में ‘गोरी मेम’ का किरदार निभा रहीं एक्ट्रेस सौम्या टंडन (Saumya Tondon) शो को अलविदा कह चुकी है. ‘भाभी जी घर पर हैं’ में गोरी मेम, यानी अनीता भाभी (Anita Bhabhi) के रोल में नजर आने वाली सौम्या टंडन (Saumya Tandon) का शो छोड़ना, इसके प्रशंसकों के लिए किसी झटके से कम नहीं था. फोटो साभार[email protected]_world_/Instagram

बिपाशा बसु (Bipasha Basu) और उनका परिवार ही नहीं, वरुण धवन (Varun Dhawan) और उनके पिता डेविड धवन को भी ‘भाबीजी घर पर हैं (Bhabiji Ghar Par Hai)’ पसंद है.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    September 8, 2020, 11:11 AM IST

मुंबई. रोहिताश्व गौर ने ‘लापतागंज’ और ‘हम आपके हैं कौन’ जैसे शो में अपनी सही कॉमिक टाइमिंग के साथ हमें गुदगुदाया है. फिलहाल वो ‘भाबीजी घर पर हैं (Bhabiji Ghar Par Hai)’ में मनमोहन तिवारी के रूप में देखे जा रहे हैं. वह मानते हैं कि भले ही एक कॉमेडी शो में काम कर रहे हैं, फिर भी महामारी के कारण माहौल काफी निराशाजनक हो गया है. वैसे सच यह भी है कि स्थिति अब बहुत बेहतर हो गई है, लेकिन शुरू में, कलाकार और क्रू थोड़ा आशंकित थे. उन्होंने कहा कि कोविड-19 ब्रेक के बाद जब हमने पहली बार भाबीजी घर पर हैं की शूटिंग शुरू की थी, तो शुरू में यह काफी डरावना था, अब यह थोड़ा बेहतर हो गया है. हर कोई एक-दूसरे से दूरी बनाए रखने की कोशिश कर रहा था. धीरे-धीरे, चीजें पटरी पर लौट रही हैं. लेकिन यह मानना होगा कि सेट पर पहले की तरह खुश और ऊर्जावान माहौल नहीं है. यह अब पूरी तरह अलग माहौल है, पहले हम सभी एक साथ इतना मजा करते थे, जो अब गायब हो गया है.

उन्होंने आगे कहा कि हम सभी शूटिंग कर रहे हैं, लेकिन वह मजा गायब है. लेकिन सौभाग्य से हमारे दृश्य और संवाद इतने अच्छे लिखे गए हैं और अभिनेता भी इतने शानदार कलाकार हैं कि वे हर दृश्य को बेहतरीन बनाते हैं. चूंकि यह कॉमेडी शो है, इसलिए हमें कई रीटेक नहीं करने पड़ते और यह सब खूबसूरती से सामने आता है.

उन्हें उम्मीद है कि जल्द ही सब कुछ सामान्य हो जाएगा. उन्होंने कहा कि मैं खुद को आशावादी रख रहा हूं और विश्वास करता हूं कि यह मुश्किल समय बीत जाएगा. 2016 में, शो का एक विशेष खंड भाबीजी घर पर है शनिवार स्पेशल शुरू किया गया था जिसमें मशहूर हस्तियों ने सेट का दौरा किया था. रोहिताश्व, बिपाशा बसु से मिलना याद करते हुए कहते हैं कि बिपाशा बसु की मां को हमारा शो बहुत पसंद है. बिपाशा ने हमें यह तब बताया जब वह करण के साथ सेट पर गई थीं. हमने उनके साथ एक एपिसोड किया. हमारे साथ शूट करने के लिए बहुत उत्साहित थे और उन्होंने यह कहकर हमें शाबाशी दी कि ऐसे अच्छे टीवी एक्टर्स कम हैं जिनकी कॉमिक टाइमिंग इतनी धमाकेदार है. सिर्फ बिपाशा और उनका परिवार ही नहीं, वरुण धवन और उनके पिता डेविड धवन को भी शो पसंद है. हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया के अभिनेता ने शो के सेट का दौरा किया था और कलाकारों की प्रशंसा की थी.

! function(f, b, e, v, n, t, s) { if (f.fbq) return; n = f.fbq = function() { n.callMethod ? n.callMethod.apply(n, arguments) : n.queue.push(arguments) }; if (!f._fbq) f._fbq = n; n.push = n; n.loaded = !0; n.version = ‘2.0’; n.queue = []; t = b.createElement(e); t.async = !0; t.src = v; s = b.getElementsByTagName(e)[0]; s.parentNode.insertBefore(t, s) }(window, document, ‘script’, ‘https://connect.facebook.net/en_US/fbevents.js’); fbq(‘init’, ‘482038382136514’); fbq(‘track’, ‘PageView’);

Source link

Leave a Reply

Most Popular

%d bloggers like this: