Thursday, October 1, 2020
Home Viral भूखे मगरमच्छ ने की कछुए को खाने की कोशिश, जबड़े के बीच...

भूखे मगरमच्छ ने की कछुए को खाने की कोशिश, जबड़े के बीच डालते ही…. देखें Viral Video

भूखे मगरमच्छ ने की कछुए को खाने की कोशिश, जबड़े के बीच डालते ही.... देखें Viral Video

फोटो साभारः ट्विटर वीडियो ग्रैब

Hungry crocodile tried to eat Turtle:वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कछुआ आराम से सो रहा है. वहीं, मगरमच्छ घास पर लेटा हुआ है. घास पर लेटे हुए मगरमच्छ को भूख लगती है और उसकी निगाह कछुए पर पड़ती है. इसके बाद मगरमच्छ, कछुए पर अटैक करता है और अपने जबड़े में डाल लेता है.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    September 16, 2020, 8:46 PM IST

नई दिल्ली. पानी और जमीन दोनों पर रहने वाला मगरमच्छ (Alligator) बहुत ही खतरनाक माना जाता है. मगरमच्छ से अगर किसी मछली या जानवर ने पंगा लिया तो वो अपनी जान से गया. सिर्फ पंगा लेने वाले ही नहीं बल्कि मगरमच्छ कई बार भूख के कारण भी जानवरों को अपना शिकार बनाता है. इस बार तो एक भूखे मगरमच्छ (Alligator Try To Eat Turtle) ने कछुए को खाने की कोशिश की, लेकिन कछुआ लकी निकला और मगरमच्छ के जबड़े से वापस जमीन पर लौट आया. अरे सुनने में जितना खतरनाक है उससे भी कहीं ज्यादा डराने वाला है ये वीडियो जो इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral Video) हो रहा है.

इस वीडियो को ट्विटर पर आईआरएस Naveed Trumboo ने शेयर किया है. मगरमच्छ और कछुए के इस खतरनाक वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘अगर खुद को इस दुनिया में बचाए रखना चाहते हैं तो आपको कछुए की तरह होना पड़ेगा. अगर आप अपनी सोच को मजबूत रखते हैं तो आपको कोई भी तोड़ या हानि नहीं पहुंचा सकेगा.’ आप भी देखिए ये VIRAL VIDEO…

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कछुआ आराम से सो रहा है. वहीं, मगरमच्छ घास पर लेटा हुआ है. घास पर लेटे हुए मगरमच्छ को भूख लगती है और उसकी निगाह कछुए पर पड़ती है. इसके बाद मगरमच्छ, कछुए पर अटैक करता है और अपने जबड़े में डाल लेता है. इसके बाद मगरमच्छ, कछुए को निगलने की कोशिश करता है और तभी उसके जबड़े ढीले पड़ जाते हैं. तभी कछुए को मौका मिलता है और स्लिप होकर बाहर निकल आता है. मौत के मुंह से बाहर आने के बाद कछुआ मद मस्त होकर पानी में चला जाता है.

Source link

Leave a Reply

Most Popular

%d bloggers like this: