भारत का सर्वश्रेष्ठ डांसर वर्तमान में टेलीविजन पर सबसे लोकप्रिय डांस रियलिटी शो है और प्रत्येक सप्ताह अपनी दिलचस्प सामग्री के साथ दर्शकों के बीच प्रत्याशा बना रहा है। COVID-19 के निदान के बाद न्यायाधीश मलाइका अरोड़ा को एक अंतराल पर जाना पड़ा। ठीक होने के बाद, अभिनेत्री काम फिर से शुरू करने के लिए तैयार है।

मलाइका अरोड़ा ने भारत के सर्वश्रेष्ठ डांसर के लिए अपनी वापसी के लिए फिल्म बनाई;  फिनाले के दौरान नोरा फतेही ने वापसी की

एक दैनिक के अनुसार, मलाइका अरोड़ा सोमवार 5 अक्टूबर को अपनी वापसी का एपिसोड फिल्माएंगी। वापस लौटें। साथ ही, वे नहीं चाहते थे कि नोरा फतेही शो को अचानक से खत्म करें।

नोरा फतेही ने भारत के सर्वश्रेष्ठ डांसर पद पर जज के रूप में कदम रखा, मलाइका ने कोविद -19 के लिए अपने निदान के कारण ब्रेक लिया। अपनी संक्रामक ऊर्जा और मनोरंजक व्यक्तित्व के कारण, नोरा फतेही बहुत कम समय में शो में सर्वश्रेष्ठ न्यायाधीशों में से एक बनकर उभरी हैं। चूंकि मलाइका का काम फिर से शुरू हो जाएगा, इसलिए निर्माता फिनाले के दौरान नोरा को वापस लाने की योजना बना रहे हैं। वार्ता अभी जारी है और वे उससे प्रदर्शन की उम्मीद कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: COVID-19 डायग्नोसिस के बाद, मलाइका अरोड़ा कहती हैं कि ‘इस वायरस को कम से कम दर्द से उबारने के लिए वह धन्य हैं’

बॉलीवुड नेवस

हमें नवीनतम के लिए पकड़ो बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड न्यूज हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।