महिलाओं के पेट में था गोल्ड, तस्करों को पता चला तो कर लिया अगवा और फिर...

चेन्नई एयरपोर्ट पर दो महिलाओं को पकड़ा गया. इन महिलाओं ने गोल्ड कैप्शूल खाई हुई थी.

चेन्नई एयरपोर्ट (Chennai Airport) पर तैनात सीमा शुल्क अधिकारियों (Customs Officer) ने दो महिलाओं को पकड़ा था, जिन्होंने पेट के अंदर सोना (Gold) छुपाया हुआ था.

  • News18Hindi
  • Last Updated:
    November 7, 2019, 10:19 AM IST

चेन्नई. आपने फिल्मों में देखा होगा कि पुलिस किसी चोर को भीड़भाड़ वाले इलाके से ले जाती है और बीच रास्ते में ही उसे अगवा कर लिया जाता है. चेन्नई एयरपोर्ट (Chennai Airport) के पास ऐसी ही एक वारदात ने हर किसी के होश उड़ा दिए हैं. बताया जाता है कि चेन्नई एयरपोर्ट पर तैनात सीमा शुल्क अधिकारियों (Customs Officer) ने दो महिलाओं को पकड़ा था, जिन्होंने पेट के अंदर सोना (Gold) छुपाया हुआ था. जांच अधिकारी इन महिलाओं के पेट से सोना निकलवाने के लिए अस्पताल ले जा रहे थे. इसी बीच रास्ते में दोनों महिलाओं का अपहरण ( Kidnapping) कर लिया गया और सोना बरामद करने के बाद उन्हें बीच शहर में छोड़ दिया गया.

दैनिक भास्कर में प्रकाशित खबर के मुताबिक आरोपी फातिमा और टेरेसा मंगलवार को कोलंबो से चेन्नई पहुंची थीं. सीमा शुल्क अधिकारियों ने जब दोनों महिलाओं से बातचीत की तो पता चला कि दोनों ने गोल्ड कैप्शूल खाई हुई है. इसके बाद दोनों अधिकारी अमृत त्रिपाठी और रेणु कुमारी महिला यात्री को निजी कार से अस्पताल ले जाने लगे, ताकि उन्हें एनिमा देकर पेट से सोना निकाला जा सके.

इसे भी पढ़ें :- फर्श खाना मना है- ‘गलत साइनबोर्ड’ पर एयरपोर्ट अथॉरिटी ने दी ये सफाई

बताया जाता है कि दोनों अधिकारी महिलाओं को लेकर जैसे ही अस्पताल पहुंचे ही थे कि उसी समय दूसरी कार से आए कुछ बदमाशों ने उन पर हमला कर दिया. हमलावरों ने अमृत को घायल कर दिया और दोनों महिलाओं को अपने साथ ले गए. बाद में बदमाशों ने महिलाओं को एनिमा देकर उनके पेट से सोना निकाल दिया और बुधवार तड़के उन्हें छोड़ दिया. इसके बाद दोनों महिलाएं अन्ना अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर अपना पासपोर्ट लेने आई तो अधिकारियों ने उन्हें एक बार फिर गिरफ्तार कर लिया और उनकी जांच कराई गई.इसे भी पढ़ें :- चेन्नई हवाईअड्डे पर लावारिस बैग मिलने से मची अफरा-तफरी

जांच में पता चला कि दोनों महिलाओं के पेट से सोना निकाला जा चुका है. दोनों महिलाओं को पल्लावरम थाने के हवाले कर दिया गया है. पुलिस ने मामला दर्जकर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. सीमा शुल्क अधिकारियों पर भी विभागीय जांच के आदेश दिए गए हैं. दोनों अधिकारियों पर आरोप है कि उन्होंने महिलाओं को अस्पताल ले जाने के लिए सरकारी गाड़ी की जगह निजी गाड़ी का इस्तेमाल क्यों किया.

इसे भी पढ़ें :- 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.


First published: November 7, 2019, 10:19 AM IST





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here