पूर्व भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी एक पौराणिक विज्ञान-फाई वेब श्रृंखला का समर्थन करेंगे। क्रिकेटर ने पहले पिछले साल एक वृत्तचित्र का निर्माण किया था जिसने मनोरंजन उद्योग में उनके प्रवेश को चिह्नित किया था। धोनी ने सीरीज़ श्रृंखला का निर्माण किया शेर की दहाड़ 2019 में उनकी कंपनी धोनी एंटरटेनमेंट के तहत।

महेंद्र सिंह धोनी एक किताब पर आधारित एक पौराणिक विज्ञान-फाई वेब श्रृंखला का निर्माण करने के लिए

धोनी एंटरटेनमेंट अब एक श्रृंखला का निर्माण करेगा जो कि एक नवोदित लेखक की एक अप्रकाशित पुस्तक का रूपांतरण है। एक समाचार एजेंसी से बात करते हुए, धोनी की पत्नी साक्षी जो कि मीडिया कंपनी की प्रबंध निदेशक हैं, ने कहा कि श्रृंखला एक रोमांचकारी साहसिक कार्य है। कहानी एक रहस्यमय अघोरी की यात्रा के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे एक हाई-टेक सुविधा पर कब्जा कर लिया गया है। इस अघोरी द्वारा बताए गए रहस्य प्राचीन के मिथकों को बदल सकते हैं, मौजूदा के विश्वास और आगामी पाठ्यक्रम।

साक्षी ने कहा कि उनका उद्देश्य इस ब्रह्मांड के सभी पहलुओं को निष्पादित करना है और महसूस करना है कि एक वेब श्रृंखला एक फीचर फिल्म की तुलना में अपने उद्देश्य को बेहतर तरीके से पेश करती है। वर्तमान में, निर्माता श्रृंखला के लिए कलाकारों और स्थान को अंतिम रूप दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें: धोनी रिटायर: रणवीर सिंह ने 11-12 साल पहले एमएसडी के साथ अपनी पहली बैठक को याद किया

बॉलीवुड नेवस

हमें नवीनतम के लिए पकड़ो बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड न्यूज हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।