Friday, October 30, 2020
Home Entertainment मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाक्षय ने 38 वर्षीय महिला से बलात्कार और...

मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाक्षय ने 38 वर्षीय महिला से बलात्कार और धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाक्षय चक्रवर्ती पर 38 वर्षीय महिला ने बलात्कार और धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है। शिकायत 15 अक्टूबर, गुरुवार को मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में दर्ज की गई है।

मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाक्षय ने 38 वर्षीय महिला से बलात्कार और धोखाधड़ी के लिए मामला दर्ज किया

पीटीआई से बात करते हुए, एक पुलिस अधिकारी ने कहा, “तदनुसार, आईपीसी की धारा 376 (बलात्कार), 376 (2) (एन) (दोहराया बलात्कार), 328 (जहर के माध्यम से चोट पहुंचाना), 417 (धोखाधड़ी), 506 के तहत अपराध (आपराधिक धमकी) और 34 (आम इरादा) आरोपियों के खिलाफ दर्ज किया गया है। ”

“शिकायतकर्ता ने कहा कि वह 2015 से 2018 तक महाअक्षय चक्रवर्ती के साथ रिश्ते में थी और उस अवधि के दौरान उसने उससे शादी करने का वादा किया था। महिला ने कहा कि उनके रिश्ते के दौरान, वह अंधेरी वेस्ट के आदर्श नगर में महाक्षय के फ्लैट को देखने गई थी, जिसे उसने 2015 में खरीदा था। उसने कहा कि जब वह वहां गई थी, तो आरोपी ने उसे एक तीखे शीतल पेय की पेशकश की और उसे शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर किया। उसके साथ संबंध, “अधिकारी ने समाचार एजेंसी को बताया।

महिला ने यह भी आरोप लगाया है कि उनके रिश्ते के दौरान, वह गर्भवती हो गई और महाक्षय ने उसे गर्भपात करने के लिए कहा और उसे गोलियां दीं। पुलिस अधिकारी ने कहा, “महिला ने कहा कि वह महाक्षय से उनकी शादी के बारे में पूछती थी। लेकिन जनवरी 2018 में, उसने उससे कहा कि वह उससे शादी नहीं कर सकती है, जिसके कारण उनके बीच एक विवाद हुआ। उसने कहा कि जब उसने उसे बुलाया, तो उसकी मां योगिता बाली ने उसे धमकी दी। ”

कथित तौर पर, उसी महिला ने जून 2018 में दिल्ली के बेगमपुर पुलिस स्टेशन में महाक्षय चक्रवर्ती और उसकी मां योगिता बाली के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। शिकायतकर्ता अपने परिवार के साथ रहने के लिए कथित तौर पर अपने भाई के साथ दिल्ली चली गई थी। मामला क्राइम ब्रांच को भेज दिया गया क्योंकि शिकायत 376 (बलात्कार), 313 (महिला की सहमति के बिना गर्भपात का कारण), और अन्य के तहत दर्ज की गई थी।

रिपोर्ट के अनुसार, महाकेशाय चक्रवर्ती और योगिता बाली को दिल्ली की अदालत ने अग्रिम जमानत दी थी। मार्च 2020 में, दिल्ली उच्च न्यायालय ने शिकायतकर्ता को मुंबई में एफआईआर दर्ज करने का निर्देश दिया, जहां यह घटना हुई थी। इसके बाद, उसने इस साल जुलाई में मुंबई में शिकायत दर्ज की।

यह भी पढ़ें: मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाक्षय की हुई शादी!

बॉलीवुड नेवस

हमें नवीनतम के लिए पकड़ो बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड न्यूज हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।



Source link

Leave a Reply

Most Popular

%d bloggers like this: