फिल्म निर्माता मीरा नायर को हाल ही में टोरंटो अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव के श्रद्धांजलि पुरस्कार के एक आभासी समारोह में सम्मानित किया गया। यह पुरस्कार अभिनेत्री तब्बू द्वारा प्रस्तुत किया गया था, जिन्होंने 2006 में फिल्म निर्माता के साथ काम किया है द नेमसेक और हाल ही में जारी श्रृंखला एक उपयुक्त लड़का

मीरा नायर को टीआईएफएफ श्रद्धांजलि पुरस्कार में सम्मानित किया गया;  तब्बू पुरस्कार प्रदान करती हैं

पुरस्कार प्राप्त करते हुए, नायर ने कहा, “जब मैं काम करता हूं, तो यह मज़ेदार लगता है, इसलिए मैं टीआईएफएफ को धन्यवाद देता हूं कि मुझे अपना मज़ा देने के लिए और सिनेमा बनाने में सक्षम होने के असाधारण विशेषाधिकार का हिस्सा बनने के लिए धन्यवाद।”

तब्बू और मीरा 14 साल बाद फिर से मिले एक उपयुक्त लड़का। श्रृंखला विक्रम सेठ की एक पुस्तक का रूपांतरण है। पीरियड पीस भारत के 1950 के दशक में सेट किया गया है और इसमें ईशान खट्टर और तान्या मानिकतला भी हैं।

हाल ही में एक साक्षात्कार में, तब्बू ने कहा कि वह खुश थी कि नायर दिल से अपरिवर्तित रहे। तब्बू ने कहा कि मीरा उन लोगों के साथ सहयोग करती रहती हैं जिनके साथ उन्होंने पहले काम किया है। अभिनेत्री ने उसे एक रॉक कहा जो कभी नहीं चलेगा।

यह भी पढ़ें: मीरा नायर की एक उपयुक्त लड़का इशान खटर और तब्बू अभिनीत टोरंटो अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव 2020 को बंद करने के लिए

बॉलीवुड नेवस

हमें नवीनतम के लिए पकड़ो बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड न्यूज हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।