यूनिवर्सल पिक्चर्स दुनिया भर में सबसे प्रसिद्ध स्टूडियो में से एक है, जिसमें सबसे बड़ी हिट्स शामिल हैं मिनियंस, एक्स्ट्रा-टेरेस्ट्रियल (ET), फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे, जुरासिक पार्क, और अधिक। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यूनिवर्सल पिक्चर्स अब भारत में अपना ऑपरेशन नहीं चलाएगी और इस साल के अंत तक मुंबई में अपना ऑफिस बंद करने की योजना है। वित्तीय संकट के परिणामस्वरूप बहुत सारे कार्यस्थल बंद हो गए हैं, महामारी पूरी तरह से कार्यालय बंद करने का कारण नहीं है, लेकिन यह प्रक्रिया को तेज करने में एक प्रमुख भूमिका निभाता है।

यूनिवर्सल पिक्चर्स का भारत कार्यालय 2020 के अंत तक बंद हो जाएगा

कार्यालय बंद होने के बाद, वार्नर ब्रदर्स भारत सार्वभौमिक चित्रों के लिए सभी वितरणों को संभाल रहा होगा। बदले में, यूनिवर्सल ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में वार्नर ब्रदर्स के लिए भी ऐसा ही करेगा। जबकि समझौता अभी भी अपने अंतिम चरण में है, दोनों हॉलीवुड आधारित स्टूडियो एक दूसरे के साथ मिलकर काम करने के लिए जाने जाते हैं।

भारत में यूनिवर्सल पिक्चर्स के संचालन को बंद करने का यह निर्णय केवल दीर्घकालिक हो सकता है।

बॉलीवुड नेवस

हमें नवीनतम के लिए पकड़ो बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड न्यूज हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।