Tuesday, October 20, 2020
Home Health Health Care / स्वास्थ्य ये हैं वो 5 सेलिब्रेटी जिन्होंने डिप्रेशन पर दिया अजीबोगरीब बयान

ये हैं वो 5 सेलिब्रेटी जिन्होंने डिप्रेशन पर दिया अजीबोगरीब बयान

ये हैं वो 5 सेलिब्रेटी जिन्होंने डिप्रेशन पर दिया अजीबोगरीब बयान

सुशांत सिंह (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड के बाद ही कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को घेरते हुए ट्विटर पर लिखा था कि डिप्रेशन ड्रग दुरुपयोग का एक परिणाम है.

सुशांत सिंह (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड के बाद ही कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को घेरते हुए ट्विटर पर लिखा था कि डिप्रेशन ड्रग दुरुपयोग का एक परिणाम है.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    September 24, 2020, 5:31 PM IST

पिछले कुछ समय से आम लोगों से लेकर सेलिब्रेटीज तक मेंटल हेल्थ (Mental Health) और डिप्रेशन (Depression) जैसे मुद्दे पर काफी बाते कर रहे हैं. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत की खबर के बाद से मेंटल हेल्थ और डिप्रेशन जैसी बातों पर चर्चाएं और बढ़ गई हैं. कुछ लोग डिप्रेशन को लेकर पॉजिटिव बातें कर रहे हैं तो वहीं कई लोग इस पर नेगेटिव चर्चा करते दिख रहे हैं. आपको बता दें कि कुछ ऐसे सेलिब्रेटीज भी हैं जिन्होंने डिप्रेशन और मेंटल हेल्थ को लेकर अजीबोगरीब बयान दिए हैं. आइए आपको बताते हैं कौन से हैं वो सेलिब्रेटीज….

कंगना रनौत
अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाली फिल्म मनिकर्णिका की लीड एक्ट्रेस कंगना रनौत हाल ही में ट्विटर पर लोगों को घेरती और अजीब बयान देते नजर आ रही हैं. सुशांत सिंह के सुसाइड के बाद ही कंगना ने दीपिका पादुकोण को घेरते हुए ट्विटर पर लिखा था कि डिप्रेशन ड्रग दुरुपयोग का एक परिणाम है. हाई सोसाइटी के अमीर स्टार किड्स को ही इस तरह की परेशानियां होती हैं. उनके इस ट्वीट ने काफी बवाल मचाया और लोगों ने उन्हें इसका जमकर जवाब दिया.

अंकिता लोखंडेइंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट करते हुए मशहूर सीरियल पवित्र रिश्ता की लीड एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने मेंटल हेल्थ को लेकर लिखा था- कैसे खुश रहें, हर सुबह तय करें कि आप अच्छे मूड में हैं. कई लोगों ने उनके इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा था कि जो लोग सीरियस तौर पर मेंचल हेल्थ की परेशानियों से गुजर रहे हैं उन्हें तस्वीर की नहीं लोगों की मदद चाहिए.

कमाल आर खान
अपने एक हालिया यूट्यूब वीडियो में कमाल आर खान ने बताया है कि मानसिक बीमारी एक चोर की तरह है. वह सिर्फ ठगता है. केआरके के अनुसार वह भारत के कई ऐसे शहरों में घूमे हैं जहां कोई भी एडल्ट डिप्रेशन जैसी बीमारी से ग्रसित नहीं है. सबका मेंटल हेल्थ बिल्कुल ठीक है. हालांकि उनकी बातों पर कितने लोगों ने यकीन किया यह तो वही जानें.

मुकेश भट्ट
मशहूर निर्देशक मुकेश भट्ट ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा था कि उन्हें डर था कि सुशांत सिंह राजपूत परवीन बाबी के रास्ते जा रहे हैं. उनका ये बयान साफ दर्शाता है कि वह किसी की मेंटल हेल्थ को मुद्दे की तरह इस्तेमाल कर रहे थे. उन्होंने सुशांक के संघर्ष को मानसिक परेशानी का नाम दे दिया.

इसे भी पढ़ेंः डिप्रेशन पर क्या कहती हैं दीपिका पादुकोण, तनाव दूर करने के लिए लोगों को दिए ऐसे टिप्स

सलमान खान
साल 2018 के फरवरी महीने में एक इवेंट के दौरान सलमान खान ने कहा था- मैं देखता हूं कि कई लोग अपने आप ही डिप्रेस्ड और इमोशनल हो जाते हैं लेकिन मैं डिप्रेशन, दुखी और इमोशनल होने की लग्जरी को अफोर्ड नहीं कर सकता चाहे कुछ भी हो जाए. यह मेरे खिलाफ ही जाएगी. लोगों ने भाई के इस बयान की काफी निंदा की थी.

! function(f, b, e, v, n, t, s) { if (f.fbq) return; n = f.fbq = function() { n.callMethod ? n.callMethod.apply(n, arguments) : n.queue.push(arguments) }; if (!f._fbq) f._fbq = n; n.push = n; n.loaded = !0; n.version = ‘2.0’; n.queue = []; t = b.createElement(e); t.async = !0; t.src = v; s = b.getElementsByTagName(e)[0]; s.parentNode.insertBefore(t, s) }(window, document, ‘script’, ‘https://connect.facebook.net/en_US/fbevents.js’); fbq(‘init’, ‘482038382136514’); fbq(‘track’, ‘PageView’);

Source link

Leave a Reply

Most Popular

हल्के फ्लू जैसे होते हैं नॉन पैरालिटिक पोलियो के लक्षण, इन बातों का रखें ध्यान

पोलियो वायरस (Polio Virus) एक प्रकार का गंभीर संक्रमण (Infection) होता है, जो एक से दूसरे व्यक्ति में फैल सकता है. पोलियो एक खतरनाक...

EXCLUSIVE: कार्तिक आर्यन ने मनीष मल्होत्रा ​​के मिजवान शो के लिए शोस्टॉपर बनने के लिए लक्मे फैशन वीक 2020 को किक किया: बॉलीवुड समाचार...

अभिनेता कार्तिक आर्यन, जिन्होंने लॉकडाउन का अच्छी तरह से पालन किया है और यहां तक ​​कि चल रहे अनलॉक चरण में,...

राजस्थान: पुजारी हत्याकांड में नया मोड़, पेट्रोल खरीदने का वीडियो और फोटो आया सामने|viral Videos in Hindi – हिंदी वीडियो, लेटेस्ट-ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी वीडियो...

चिंता के विचार आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकते हैं। ऐसा न होने दें, क्योंकि इनमें अच्छी चीज़ों को ख़त्म करने की और समझदारी...
%d bloggers like this: