रकुल प्रीत सिंह की कानूनी टीम ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) द्वारा जारी समन का जवाब दिया है। कथित तौर पर, अभिनेत्री 25 सितंबर, शुक्रवार को पूछताछ के लिए दिखाई देगी। इससे पहले, रकुल की टीम ने कहा था कि उन्हें कोई समन नहीं मिला है। अभिनेत्री एक विज्ञापन के लिए हैदराबाद में थी और मुंबई लौट गई।

रकुल प्रीत सिंह की टीम ने समन का जवाब दिया;  25 सितंबर को एनसीबी कार्यालय में उपस्थित होने के लिए

इस बीच, एनसीबी ने बुधवार को कहा कि उन्होंने रकुल को समन जारी किया था और विभिन्न प्लेटफार्मों के माध्यम से उससे संपर्क करने की भी कोशिश की, लेकिन उसे कोई जवाब नहीं मिला। गुरुवार की सुबह NCB और रकुल प्रीत सिंह की टीम ने सम्मन भेजने और प्राप्त करने की बात स्वीकार की।

रकुल प्रीत सिंह के अलावा, एनसीबी ने बॉलीवुड की प्रमुख अभिनेत्रियों दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान को भी सम्मन जारी किया। गोवा में रहने वाली दीपिका गुरुवार दोपहर शहर में आएंगी और 25 सितंबर को एनसीबी को रिपोर्ट करेंगी। श्रद्धा कपूर और सारा अली खान को 26 सितंबर को कार्यालय में बुलाया गया।

यह भी पढ़ें: ब्रेकिंग: एनसीबी ने दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह को ड्रग मामले में समन जारी किया

बॉलीवुड नेवस

हमें नवीनतम के लिए पकड़ो बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड न्यूज हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।