Tuesday, October 20, 2020
Home Entertainment रवि किशन को मौत की धमकी मिलने के बाद वाई + सिक्योरिटी...

रवि किशन को मौत की धमकी मिलने के बाद वाई + सिक्योरिटी मिली, ड्रग्स नेक्सस पर अपनी टिप्पणी पोस्ट की: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

बीजेपी सांसद रवि किशन ने हाल ही में बॉलीवुड इंडस्ट्री में ड्रग्स नेक्सस पर कुछ बोल्ड टिप्पणी की थी और उनके विचारों का समाजवादी पार्टी की सांसद जया बच्चन ने विरोध किया था। कहने की जरूरत नहीं कि जया बच्चन का भाषण कुछ ही समय में वायरल हो गया था और रवि किशन ने भी इसका जवाब दिया था। जिस पोस्ट पर, अनुराग कश्यप ने खुलासा किया था कि रवि किशन मारिजुआना धूम्रपान करते थे और साफ नहीं हैं क्योंकि वह देश में सत्तारूढ़ राजनीतिक दल के सदस्य हैं।

रवि किशन को मौत की धमकी मिलने के बाद Y + सुरक्षा मिलती है, ड्रग्स नेक्सस पर अपनी टिप्पणी पोस्ट करते हैं

रवि किशन को उद्योग पर उनकी टिप्पणियों के लिए सोशल मीडिया पर मौत की धमकी मिल रही है और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ द्वारा वाई + सुरक्षा के साथ सौंपा गया है। रवि किशन ने मामले में उनकी मदद के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री को धन्यवाद देने के लिए अपने ट्विटर पर ले लिया। उन्होंने हिंदी में लिखा, जो मोटे तौर पर अनुवाद करता है, “आदरणीय @myogiadityanath महाराज जी, मेरी सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए Y + श्रेणी की सुरक्षा जो आपने मेरे लिए, मेरे परिवार और मेरे लोकसभा क्षेत्र के लोगों के लिए सक्रिय की है, हमें आपका और हमें ऋणी बना दिया है इसके लिए धन्यवाद। मेरी आवाज सदन में गूंजती रहेगी। ”

उनके ट्वीट पर एक नजर।

रवि किशन से पहले, अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी वाई + सुरक्षा प्राप्त की थी जब वह मुंबई को पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर के रूप में संबोधित करने के लिए मौत की धमकियों के अंत में थी।

यह भी पढ़ें: रवि किशन ने अनुराग कश्यप द्वारा दवाओं के सेवन पर टिप्पणी पर प्रतिक्रिया दी है

बॉलीवुड नेवस

हमें नवीनतम के लिए पकड़ो बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड न्यूज हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।



Source link

Leave a Reply

Most Popular

%d bloggers like this: