विदेश मंत्रालय में संयुक्त सचिव रवीश कुमार

1995 बैच के आईएफएस अधिकारी तथा मंत्रालय में संयुक्त सचिव रवीश कुमार (Raveesh Kumar) को फिनलैंड में भारत का नया राजदूत (Ambassador of India) नियुक्त किया गया.

नई दिल्ली. विदेश मंत्रालय में संयुक्त सचिव रवीश कुमार (Raveesh Kumar) को फिनलैंड में भारत का नया राजदूत नियुक्त किया गया है . मंत्रालय के बुधवार को जारी बयान से यह जानकारी मिली है. कुमार काफी समय तक विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता भी रहे हैं. मंत्रालय के बयान के अनुसार, 1995 बैच के आईएफएस अधिकारी तथा मंत्रालय में संयुक्त सचिव रवीश कुमार को फिनलैंड में भारत का नया राजदूत (Ambassador of India) नियुक्त किया गया. इसमें कहा गया है कि कुमार अपना दायित्व जल्द ही संभाल सकते हैं.Raveesh Kumar has been appointed as the next Ambassador of India to Finland. He is presently the Joint Secretary in the Ministry of External Affairs. (File pic) pic.twitter.com/bWpS6t9Kvg — ANI (@ANI) June 3, 2020ये भी पढ़ें : अमेरिका में फंसे इस परिवार से डॉक्टर ने मांगी 37 हज़ार फीस और दवाई के 1.5 लाख

Notsocommon पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.


First published: June 3, 2020, 2:02 PM IST





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here