महामारी निश्चित रूप से भारतीयों पर भारी पड़ रही है क्योंकि हम दैनिक आधार पर सक्रिय मामलों की संख्या को पार कर रहे हैं। अभिनेता आमतौर पर अधिक जोखिम में होते हैं क्योंकि वे अपने दृश्यों के दौरान सुरक्षात्मक गियर का उपयोग नहीं कर सकते हैं। हिमांशु सोनी की पत्नी ने कोरोनावायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण करने के एक महीने बाद, राम सिया के लव कुश अभिनेता को भी सकारात्मक परीक्षण किया गया है।

राम सिया के लव कुश अभिनेता हिमांशु सोनी ने COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया

उन्होंने हाल ही में इसके बारे में दैनिक बात की और पुष्टि की कि परीक्षण सकारात्मक आए हैं। उन्होंने तीन दिनों तक सूखी खांसी और बुखार का अनुभव किया, जिसके बाद उन्होंने गंध और स्वाद की अपनी भावना खो दी। उन्होंने खुद का परीक्षण करने का फैसला किया और यह सकारात्मक था। कहने की जरूरत नहीं है कि उनकी पत्नी और उनके माता-पिता को चिंता हुई, अभिनेता ने स्वीकार किया कि वह भी डर गए थे। उन्होंने 27 अगस्त को सकारात्मक परीक्षण किया और एक एंटीबॉडी परीक्षण से गुजरना होगा।

यहां हिमांशु सोनी के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की जा रही है!

बॉलीवुड नेवस

हमें नवीनतम के लिए पकड़ो बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड न्यूज हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।