2019 की सबसे चर्चित फिल्मों में से एक जिसने अपनी कहानी के साथ दिल जीत लिया और भूमिगत रैप दृश्य को उकेर दिया, रितेश सिधवानी और एक्सेल एंटरटेनमेंट का गली बॉय। फिल्म एक ऐसी भावना थी जो दिलों को छू गई थी और ऑस्कर के लिए भारत की आधिकारिक प्रविष्टि थी।

रितेश सिधवानी की गलीबॉय एसडब्ल्यूए अवार्ड्स 2020 में अपनी पहचान बनाती है

सभी में कई प्रशंसा जीतने के बाद, रैक में एक दूसरे को जोड़ना बेस्ट डायलॉग अवार्ड है। के संवाद लेखक हैं गली बॉय, विजय मौर्य ने SWA अवार्ड्स 2020 में सर्वश्रेष्ठ संवाद के लिए पुरस्कार प्राप्त किया। SWA अवार्ड्स भारत में एकमात्र ऐसा पुरस्कार है जो पूरी तरह से पटकथा लेखकों और हिंदी फीचर फिल्मों, टेलीविजन शो और वेब श्रृंखला के गीतकारों को समर्पित है। विजय को गली स्टाइल में बधाई देते हुए रितेश ने साझा किया,
“बहोत हार्ड ‘#VijayMaurya! # SWAAwards2020 पर #GullyBoy के लिए सर्वश्रेष्ठ डायलॉग अवार्ड जीतने पर बधाई!

क्रिएटिव प्रोड्यूसर, रितेश सिधवानी ने हाल ही में बैक टू बैक घोषणाओं के साथ दर्शकों को चौंका दिया। रितेश लॉकडाउन की अवधि के दौरान अथक रूप से काम कर रहे हैं और इस समय का उपयोग नई परियोजनाओं की स्क्रिप्टिंग में करते हैं और चूंकि लॉकडाउन ने अब काम के लिए दरवाजे खोल दिए हैं, इन प्रमुख घोषणाओं ने दर्शकों के बीच हलचल पैदा कर दी है। निर्माता ने पैन इंडियन फिल्म में संजय दत्त के अधीर के रूप में पहला लुक भी जारी किया KGF2। दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है कि रितेश सिधवानी आगे की मेज पर क्या लेकर आते हैं।

यह भी पढ़ें: एक्सेल एंटरटेनमेंट ने COVID-19 के लिए आवश्यक सावधानी बरतते हुए दो फिल्मों की शूटिंग पूरी की

अधिक पृष्ठ: गली बॉय बॉक्स ऑफिस कलेक्शन , गली बॉय मूवी रिव्यू

बॉलीवुड नेवस

हमें नवीनतम के लिए पकड़ो बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड न्यूज हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।