रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती फिलहाल न्यायिक हिरासत में हैं। सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच से जुड़े एक ड्रग मामले में उनकी भूमिका के लिए उन्हें नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा गिरफ्तार किया गया था। चक्रवर्ती भाई-बहनों ने मंगलवार को बॉम्बे हाई कोर्ट में जमानत के लिए आवेदन किया था जिसे 29 सितंबर के लिए स्थगित कर दिया गया है।

रिया चक्रवर्ती और शोविक चक्रवर्ती की जमानत याचिका पर सुनवाई 29 सितंबर के लिए स्थगित;  वकील ने गिरफ्तारी की वैधता का तर्क दिया

रिया चक्रवर्ती की न्यायिक हिरासत 6 अक्टूबर तक बढ़ा दी गई है। जमानत याचिका पर बॉम्बे हाईकोर्ट ने 23 सितंबर को सुनवाई शुरू की थी, लेकिन मुंबई में बारिश के कारण इसे बंद कर दिया गया था। कोर्ट ने गुरुवार को उसकी याचिका पर सुनवाई शुरू की।

रिया चक्रवर्ती ने कोर्ट में 42 पन्नों की याचिका दायर की है। उनके वकील सतीश मानेशिंदे ने अदालत में दलील दी, “मेरी याचिका में, मैंने कहा है कि एनसीबी का कोई अधिकार क्षेत्र नहीं है। एससी के फैसले के अनुसार सभी मामलों को सीबीआई को हस्तांतरित किया जाना चाहिए, “उन्होंने गिरफ्तारी की वैधता पर तर्क देते हुए कहा कि एनडीपीएस एक अधिनियम है जिसके तहत सीबीआई जांच कर सकती है।

यह भी पढ़ें: रिया चक्रवर्ती की जमानत अर्जी में आरोप है कि सुशांत सिंह राजपूत को लगा कि उनकी बहनें उनके पैसे के बाद ही हैं

बॉलीवुड नेवस

हमें नवीनतम के लिए पकड़ो बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड न्यूज हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।