रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती की जमानत याचिका पर मुंबई की विशेष अदालत द्वारा 10 सितंबर को सुनवाई की जाएगी। आज सुबह रिया को बाइकुला जेल में स्थानांतरित कर दिया गया। उसे मंगलवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने गिरफ्तार कर लिया और उसे सत्र अदालत ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

विशेष अदालत द्वारा 10 सितंबर को रिया चक्रवर्ती और शोविक चक्रवर्ती की जमानत याचिका पर सुनवाई की जाएगी

शोइक चक्रवर्ती को 4 सितंबर को गिरफ्तार किया गया था जब उन्होंने अपनी बहन रिया चक्रवर्ती के निर्देश पर सुशांत के लिए ड्रग्स खरीदने की बात कबूल की थी। सुशांत सिंह राजपूत के घर के मैनेजर सैमुअल मिरांडा को भी उसी दिन गिरफ्तार कर लिया गया था। मुंबई सेशन कोर्ट ने शोविक, सैमुअल और कथित ड्रग पेड जैल विलात्रा और बासित परिहार को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

अदालत ने मंगलवार को चक्रवर्ती की जमानत अर्जी खारिज कर दी। उसने एनसीबी कार्यालय में लॉकअप में रात बिताई। रिया चक्रवर्ती को नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस एक्ट की धारा 27 ए, 21, 22, 29 और 28 के तहत गिरफ्तार किया गया था।

NCB ने कहा कि वह एक ड्रग सिंडिकेट का सक्रिय सदस्य था और राजपूत के लिए ड्रग्स खरीदता था। तीन दिन की पूछताछ के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने अपनी मानसिक बीमारी का खुलासा करने के लिए डॉ। सुसान वॉकर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई

बॉलीवुड नेवस

हमें नवीनतम के लिए पकड़ो बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड न्यूज हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।