अभिनेता रिया चक्रवर्ती को बॉम्बे हाई कोर्ट ने 7 अक्टूबर को बायकुला जेल में लगभग एक महीने बिताने के बाद जमानत दे दी थी। उसे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने गिरफ्तार किया था, जो सुशांत सिंह राजपूत की मौत में ड्रग्स एंगल की जांच कर रहा था। एक अग्रणी दैनिक से बात करते हुए, रिया की मां संध्या ने खुलासा किया कि उसने अपने दोनों बच्चों की गिरफ्तारी के बाद आत्महत्या पर विचार किया।

रिया चक्रवर्ती की मां ने आत्महत्या पर विचार किया, उनके बेटे श्यिक का क्या होगा, इस बारे में विरोधाभास

जबकि रिया जमानत पर बाहर है, उसका भाई शोविक चक्रवर्ती अभी भी जेल में है। उसी के बारे में बोलते हुए, उसकी माँ ने कहा कि यद्यपि यह उसके और रिया के पिता दोनों के लिए राहत की बात है कि उनकी बेटी बाहर है, उसका बेटा अभी भी जेल में है और वह कल क्या होगा इस बारे में पागल है। उसने कहा कि वह सो नहीं पा रही है, आगे क्या होगा इस डर से वह आधी रात को उठती है।

उसने आगे बताया कि न केवल उसके परिवार को एक कोने में धकेल दिया गया है, बल्कि उसे पूरी तरह से नष्ट कर दिया गया है। उसने कहा कि उसने आत्महत्या पर विचार किया और अपने जीवन को समाप्त करने के बारे में सोचा। उसने थेरेपी लेना भी स्वीकार किया। हर बार जब वह इस तरह महसूस करती थी, तो वह खुद को याद दिलाती थी कि उसे अपने बच्चों के लिए वहाँ रहने की ज़रूरत है, जो बहुत बुरे दौर से गुजर रहे हैं।

संध्या ने आगे कहा कि हालांकि रिया बाहर है, वह सोचती है कि वह उन सभी चीजों से कैसे ठीक हो जाएगी जो उसके साथ हुई हैं। परिवार ने सीसीटीवी कैमरे लगाए हैं क्योंकि उन्हें हर बार डोर बेल बजने का डर रहता है।

सुशांत सिंह राजपूत का 14 जून को उनके बांद्रा अपार्टमेंट में निधन हो गया। उनके पिता ने बिहार में रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के खिलाफ आत्महत्या करने का आरोप लगाया।

यह भी पढ़ें: “वह अपने और अपने जेल के कैदियों के लिए योग कक्षाएं संचालित करती थीं” – रिया चक्रवर्ती के वकील ने खुलासा किया

बॉलीवुड नेवस

हमें नवीनतम के लिए पकड़ो बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड न्यूज हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।