अभिनेता रिया चक्रवर्ती जो वर्तमान में सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग्स की खरीद के लिए जेल में हैं, का प्रतिनिधित्व वकील सतीश मनेशिंदे द्वारा किया जा रहा है। शनिवार को वरिष्ठ वकील ने कहा कि ट्विटर पर उनका कोई खाता नहीं है।

उनके नाम पर फर्जी ट्विटर अकाउंट के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मनेशिंदे

उन्होंने आरोप लगाया कि माइक्रो ब्लॉगिंग साइट के माध्यम से उनके नाम पर एक फर्जी ऐकाउंट फर्जी खबर फैला रहा है। एक आधिकारिक बयान में, मनेशिन्दे ने कहा, “प्रिय मित्र, यह मेरा ट्विटर अकाउंट नहीं है और एक फेक है जिसे कुछ लोगों ने” फैन “कहा है। यह फेक न्यूज फैलाई जा रही है और मुझे इस ट्वीट से कोई चिंता नहीं है। मैंने कहा है। पहले। मैं इस बकवास को रोकने के लिए आपराधिक और नागरिक कदम उठा रहा हूं। “

सतीश मनेशिंदे वर्तमान में कोर्ट में रिया चक्रवर्ती का केस लड़ रहे हैं। रिया सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मुख्य आरोपी है जिसकी जांच केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) कर रही है। शुक्रवार को मुंबई की एक विशेष अदालत ने रिया चक्रवर्ती और पांच अन्य आरोपियों की जमानत याचिका खारिज कर दी। मनेशिंदे ने कहा कि वे आने वाले सप्ताह में बॉम्बे हाईकोर्ट जाने का विचार करेंगे।

यह भी पढ़ें: रिया चक्रवर्ती ने हत्या के आरोपी इंद्राणी मुखर्जी पर एक फैन या बिस्तर के बिना एक सेल में डाल दिया

बॉलीवुड नेवस

हमें नवीनतम के लिए पकड़ो बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड न्यूज हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।