इससे पहले आज, रिया चक्रवर्ती के नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के साथ पूछताछ के तीसरे दिन के लिए आने के कुछ घंटों बाद, अधिकारियों ने उसे गिरफ्तार कर लिया। मेडिकल परीक्षण के बाद, रिया को मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया। मजिस्ट्रेट ने उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। सत्र अदालत ने उसकी जमानत याचिका भी खारिज कर दी।

रिया चक्रवर्ती को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया;  जमानत याचिका खारिज कर दी

NCB की रिमांड कॉपी के अनुसार, रिया चक्रवर्ती ने दवा और वित्तीय लेनदेन की खरीद में अपनी भागीदारी का खुलासा किया और इस संबंध में सैमुअल मिरांडा, दिपेश सावंत और शोविक चक्रवर्ती को निर्देश भी दिए। “इस कथन से यह स्पष्ट है कि प्रतिवादी दवा की आपूर्ति से जुड़े एक ड्रग सिंडिकेट का एक सक्रिय सदस्य है। बयान से यह भी स्पष्ट है कि वर्तमान प्रतिवादी उपभोग प्रयोजनों के लिए सुशांत सिंह राजपूत के लिए दवाओं की खरीद करते थे,” पढ़ें कॉपी।

NCB को दिए गए बयान के अनुसार, सैमुअल मिरांडा ने खुलासा किया कि वह सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती के निर्देशन पर ड्रग्स की खरीद करता था। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि इस संबंध में वित्तीय मामले को रिया और सुशांत ने निपटा दिया था। सुशांत के घर की मदद ने यह भी कहा कि वह अपने निर्देशन और रिया के लिए कई अवसरों पर सुशांत के लिए ड्रग्स प्राप्त करता था।

सुशांत सिंह राजपूत के निधन की जांच के दौरान सामने आए ड्रग्स एंगल में उनकी कथित भूमिका के लिए रिया पर नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस एक्ट के तहत आरोप लगाया गया है।

यह भी पढ़ें: NCB से पता चलता है कि उन्होंने रिया चक्रवर्ती से कोई विरोधाभास नहीं वसूला; कहते हैं कि वे न्यायिक हिरासत की मांग करेंगे

बॉलीवुड नेवस

हमें नवीनतम के लिए पकड़ो बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड न्यूज हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।