Saturday, October 31, 2020
Home Entertainment रिया चक्रवर्ती पर ड्रग्स की खपत के लिए दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह...

रिया चक्रवर्ती पर ड्रग्स की खपत के लिए दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को शरण देने का आरोप है: रिपोर्ट: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हनीमून

बॉम्बे हाईकोर्ट आज रिया चक्रवर्ती और शोविक चक्रवर्ती की जमानत याचिका पर सुनवाई कर रहा है। भाई-बहनों को कुछ सप्ताह पहले नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) द्वारा गिरफ्तार किया गया था और 6 अक्टूबर तक न्यायिक हिरासत में रहेगा।

 रिया चक्रवर्ती पर स्वर्गीय अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को ड्रग्स के सेवन के लिए परेशान करने का आरोप है: रिपोर्ट

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, NCB ने अदालत में प्रस्तुत किया कि रिया चक्रवर्ती उच्च समाज की हस्तियों और दवा आपूर्तिकर्ताओं से जुड़े ड्रग सिंडिकेट की सक्रिय सदस्य हैं।

कथित तौर पर, NCB ने कहा कि रिया पर ड्रग्स लेने के लिए दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को शरण देने का आरोप है। रिपोर्ट्स के अनुसार, NCB ने कहा कि “आवेदक इस तथ्य से अवगत है कि सुशांत सिंह राजपूत कोई है जो उपभोग में लगा हुआ है, उसे परेशान किया है और ड्रग्स की खपत में लगे रहने के दौरान उसे छुपाया है”।

इस बीच, एनसीबी ने बॉम्बे हाई कोर्ट में हलफनामे दायर कर भाई-बहनों की जमानत याचिका खारिज करने की मांग की है। इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के मुताबिक, एनसीबी जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े द्वारा जो हलफनामे सौंपे गए, उनमें कहा गया कि जिन दवाओं में रिया और शोइक का आरोप है, वे निजी उपभोग के लिए नहीं थीं। “व्हाट्सएप चैट, रिकॉर्ड जैसे इलेक्ट्रॉनिक साक्ष्य मोबाइल, लैपटॉप और हार्ड-डिस्क से पुनर्प्राप्त किए गए थे और इसने ड्रग्स के लिए भुगतान का संकेत दिया था। इस प्रकार, यह दिखाने के लिए पर्याप्त सबूत हैं कि वर्तमान आवेदक रिया ने न केवल नियमित रूप से (साथ) निपटा है, बल्कि ड्रग्स की अवैध तस्करी को भी समाप्त कर दिया है, ”रिपोर्ट में कहा गया है।

यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत केस: एम्स पैनल का कहना है कि अभिनेता की मौत में कोई जहर शामिल नहीं है

बॉलीवुड नेवस

हमें नवीनतम के लिए पकड़ो बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड न्यूज हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।



Source link

Leave a Reply

Most Popular

%d bloggers like this: