रीया चक्रवर्ती द्वारा बॉलीवुड में से एक के रूप में नामित किए जाने के बारे में, जिन्होंने उनके साथ नशीले पदार्थों का सेवन किया, कास्टिंग निर्देशक फिल्म निर्माता मुकेश छाबड़ा ने रिया के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने का फैसला किया है।

"रिया चक्रवर्ती मुझसे अपना बदला ले रही हैं" - मुकेश छाबड़ा

इस लेखक के साथ एक विशेष बातचीत में मुकेश कहते हैं, “वह किसी भी और हर एक को बेतरतीब ढंग से नाम दे रही है। शायद वह सोचती है कि यह उसके मामले में मदद करेगा। लेकिन यह उचित नहीं है। मुझे किसी भी तरह की दवाओं से कोई लेना-देना नहीं है। मैं सिगरेट भी नहीं पीता या शराब नहीं पीता, तो हार्ड ड्रग्स के सेवन का सवाल ही कहाँ है? ”

मुकेश का कहना है कि वह रिया के नामों को बुलाने की जरूरत को समझ सकता है। “वह मेरे बचाव में नहीं बोलने के लिए मुझ पर बदला ले रहा है। मैं चुप रहा। मैंने फैसला किया कि मौजूदा उपद्रव को खत्म करने का सबसे अच्छा तरीका है। लेकिन अब मेरा नामकरण करके (दवाओं का सेवन करने के लिए) रिया ने मेरे नाम के साथ गंभीरता से समझौता किया है। मुझे अपनी प्रतिष्ठा साफ़ करने की ज़रूरत है। ”

जब आप इसे पढ़ते हैं तब भी मुकेश अपने वकील के परामर्श पर होता है। “हम निश्चित रूप से रिया के खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर रहे हैं। अब हम देख रहे हैं कि क्या उपचारात्मक कानूनी कार्रवाई सबसे उपयुक्त है। लेकिन मैं ईमानदारी से रिया को सलाह दूंगा कि वे खुद पर ध्यान न देने के लिए नामों को इधर-उधर न फेंकें। यह उसकी मदद नहीं करेगा। मैं दूसरों के लिए नहीं बोल सकता। लेकिन मेरा नाम इस दुर्भावनापूर्ण इरादे से घसीटा गया है। “

यह भी पढ़ें: रिया चक्रवर्ती बॉलीवुड हस्तियों सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह, मुकेश छाबड़ा और अन्य के नाम ड्रग मामले में शामिल हैं।

बॉलीवुड नेवस

हमें नवीनतम के लिए पकड़ो बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड न्यूज हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।