साथ निभाना साथिया 2 को इसकी मूल तारीख से पहले लॉन्च किया गया था क्योंकि शो से एक विशेष रसोई के दृश्य का वीडियो सभी जगह वायरल हो गया था। अभिनेत्री, रूपल पटेल ने शानदार धुनों के साथ दृश्य को रीमिक्स करने के लिए कलाकार की पूरी सराहना की। शो की घोषणा करने के बाद भी, निर्माता अभी भी अंतिम कलाकारों की तलाश में थे और पहले प्रोमो में, केवल मुख्य पात्र, गेहना का नाम, देवोलीना भट्टाचार्जी अभिनीत था।

रूपल पटेल, स्नेहा जैन, हर्ष नागर, नथाना साथिया 2 के स्टार कास्ट में शामिल हुए

रिपोर्ट्स के मुताबिक, रूपल पटेल शो में कोकिला मोदी के रूप में अपनी भूमिका को दोहराते हुए नजर आएंगी और उसी के बारे में एक पोर्टल से बात की। उसने कहा कि कोकिला के बिना कोई भी शख्स निबाहना साथिया 2 नहीं हो सकता। हालाँकि, उसने अपनी भूमिका को पहले ही लपेट में रखा था। शो की निर्माता रश्मि शर्मा ने पुष्टि की कि गुजराती अभिनेत्री स्नेहा जैन गेहना के रूप में इस शो में शामिल होंगी, जबकि हर्ष नागर बाकी मोदी परिवार के साथ अनंत के रूप में शामिल होंगे।

साथ निभाना साथिया 2 के लिए आप कितने उत्साहित हैं? हमें नीचे टिप्पणी में अवश्य बताएं।

यह भी पढ़ें: साथ निभाना साथिया 2 के प्रोमो में देवोलीना भट्टाचार्जी अभिनीत ‘खाली कुकर’ मेम शामिल है

बॉलीवुड नेवस

हमें नवीनतम के लिए पकड़ो बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड न्यूज हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।