Thursday, October 29, 2020
Home Entertainment रेमो डिसूजा और सलमान यूसुफ खान गोवा में लापरवाह सवारी के लिए...

रेमो डिसूजा और सलमान यूसुफ खान गोवा में लापरवाह सवारी के लिए बुक हो गए; उनकी बाइक जब्त: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

गोवा में छुट्टियां मना रहे बॉलीवुड कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा और सलमान यूसुफ खान ने पणजी में अटल सेतु पर लापरवाह ड्राइविंग के लिए बुक किया है। 1 अक्टूबर को, Calangute पुलिस ने उन दोनों को समन जारी किया, जब उनमें से एक वीडियो सोशल शो पर वायरल होने के बाद उन्हें कोरियोग्राफी शक्ति मोहन के साथ बाइक की सवारी करते हुए दिखाया गया। दोनों बाइकों को कथित तौर पर जब्त कर लिया गया है।

रेमो डिसूजा और सलमान यूसुफ खान गोवा में लापरवाह सवारी के लिए बुक हो गए;  उनकी बाइक जब्त कर ली गई

रिपोर्ट्स के मुताबिक, तेज हवा चलने के कारण मंडोवी रिवर ब्रिज पर दोपहिया वाहन प्रतिबंधित हैं। जब स्थानीय लोगों ने वीडियो देखा, तो उन्होंने इसे गैर-जिम्मेदाराना व्यवहार बताया और सोशल मीडिया पर इसे DGP, गोवा पुलिस और मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत को टैग करते हुए साझा किया। 30 सितंबर को, वीडियो हटा दिया गया था।

“धन्यवाद, यातायात के उल्लंघन को नोटिस में लाने के लिए गोवा। हाल ही में अटल सेतु पर दो बाइकर्स सवारी करते हुए देखे गए थे जो 2 पहिया वाहनों के लिए बंद है। एसपी ट्रैफिक दिनराज गोवेकर ने संज्ञान लिया और न केवल बाइकों की पहचान की और उन्हें गिरफ्तार किया बल्कि कानूनी कार्रवाई के लिए सवारियों को तलब किया है।

यह भी पढ़ें: रेमो डिसूजा का कहना है कि वह एक नृत्य फिल्म के लिए सुशांत सिंह राजपूत के साथ बातचीत कर रहे थे

बॉलीवुड नेवस

हमें नवीनतम के लिए पकड़ो बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड न्यूज हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।



Source link

Leave a Reply

Most Popular

%d bloggers like this: