हॉलीवुड अभिनेता रॉबर्ट डी नीरो और रैपर मशीन गन केली शीर्षक वाली फिल्म में अभिनय करने के लिए तैयार हैं मुझे नदी में धो लो। रान्डेल एम्मेट द्वारा अभिनीत, फिल्म में जॉन मैल्कोविच भी होंगे जबकि संगीतकार क्वावो अभी बातचीत कर रहे हैं।

रॉबर्ट डी नीरो और मशीन गन केली वाश मी इन द रिवर में अभिनय करने के लिए

डेडलाइन के अनुसार, “एडम टेलर बार्कर स्क्रिप्ट एक उबरने वाले ओपियोड व्यसनी पर केंद्रित है, जो ड्रग्स बेचने के लिए जिम्मेदार डीलरों से बदला लेना चाहता है, जिसके परिणामस्वरूप उसके मंगेतर की मौत हो गई। उसके निशान पर दो पुलिस गर्म हैं।”

रान्डेल एम्मेट ने कहा, “मैं एक निर्माता के रूप में द आयरिशमैन सहित कई सहयोगों के बाद फिर से बॉब के साथ काम करने के लिए अधिक उत्साहित नहीं हो सकता। मैं बहुत आभारी हूं कि वह अब एक फिल्म निर्माता के रूप में मेरा समर्थन कर रहा है। कॉलसन हमेशा फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने के लिए मेरी पहली पसंद थे और जॉन बचपन से ही मेरा एक आइकन रहा है। उन दोनों को बॉब के साथ जोड़ा जाना एक सपना सच होता है। ”

मुझे नदी में धो लो 9 नवंबर को जॉर्जिया और प्यूर्टो रिको में रोल करेंगे।

यह भी पढ़ें: अनुपम खेर ने रॉबर्ट डी नीरो को उनके जन्मदिन पर थ्रोबैक पोस्ट्स के साथ शुभकामनाएं दीं

बॉलीवुड नेवस

हमें नवीनतम के लिए पकड़ो बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड न्यूज हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।