केवल हाल ही में, रोडीज की प्रसिद्धि संयुक्ता हेगड़े ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने अनुयायियों को सूचित करने के लिए लिया कि उन्हें कांग्रेस की एक राजनीतिक नेता कविता रेड्डी द्वारा सार्वजनिक रूप से स्पोर्ट्स ब्रा पहनने के लिए हमला किया गया था। वह अपने दोस्तों के साथ एक कसरत सत्र के लिए बाहर गई थी जब उक्त राजनीतिक व्यक्तित्व ने उसे थप्पड़ मारने का आरोप लगाया था। उसने वीडियो की एक श्रृंखला पोस्ट की और मुद्दे को संबोधित करने के लिए एक लंबा नोट लिखा। यह घटना बैंगलोर में हुई थी।

रोडीज की प्रसिद्धि हेगड़े को कसरत के दौरान स्पोर्ट्स ब्रा पहनने के कारण मारपीट हो जाती है

उसने लिखा, “वीडियो 1 और 2, आप महिला को स्पष्ट रूप से (कविता रेड्डी) को मेरे दोस्त पर चार्ज करते हुए देख सकते हैं और उसे मारने की कोशिश कर सकते हैं। वीडियो 3: उसने मेरे दोस्त के साथ मारपीट करने की कोशिश करने के बाद, जब हम पार्क में कुछ लोगों के पहुंचने की पुलिस का इंतजार कर रहे थे, जो जानते थे कि वह उसका समर्थन करना शुरू कर रही है और नैतिक पुलिस का किरदार निभा रही है और हमसे पूछ रही है कि क्या यह हमारी संस्कृति का खेल है। वीडियो ४: लाल चेकर शर्ट में यह व्यक्ति और उसके साथ लगभग १० आदमी पुलिस के आने से पहले पहुंचे और हमें धमकाने लगे। उसका नाम अनिल है, और आप उसे स्पष्ट रूप से मुझे धमकी देते हुए सुन सकते हैं। मेरे काम की लाइन में भी झूठी खबरें मेरे करियर को तबाह करने के लिए काफी हैं और उन्होंने मुझे इसके बारे में बिल्कुल धमकी दी और पुलिस वहीं खड़ी रही और बस देखती रही। यह तब है जब मैंने लाइव जाने का फैसला किया है और कहानी का हमारा पक्ष वहाँ खुले में रखा है। लोकतंत्र में होने और सामाजिक गड़बड़ी के सभी मानदंडों का पालन करने के बाद, हमें कवीता रेड्डी द्वारा अपमानित किया गया और उपहास किया गया और स्पोर्ट पहनने के दौरान हमारे हुलहोप का अभ्यास करने के लिए अगारा झील में भीड़। ”

“विनम्र होने और समस्या को हल करने की कोशिश करने के बावजूद, महिला ने मेरे दोस्त को मारा और मेरे और मेरे दोस्तों के बारे में अपमानजनक टिप्पणी की। इस बात से बेहद निराश थे कि जिस स्थान पर पुलिस आई थी उसने कैसा बर्ताव किया, जैसे कुछ भी गलत नहीं था और उसने हमसे सम्मान के साथ बात की जबकि हमसे काफी पूछा गया। पुलिस वहां पहुंची, जबकि उसकी भीड़ ने हमें परेशान किया और पुलिस के लगातार अनुरोध करने के बाद भी, उन्होंने वहां खड़े रहने और इस बात का समर्थन करने का फैसला किया (igtv पर सबूत) कल वास्तव में कठिन था और जब हम पुलिस स्टेशन गए तो वहां से गुजरना बहुत ही परेशान करने वाला था। , वहाँ सभी लोग पहले से ही उसे जानते थे और उससे अच्छी तरह से बात करते थे और हमें देखते थे कि हम गलत थे। एकमात्र पुलिस जिसने कुछ सम्मान के साथ हमसे बात की और उसे बताया कि वह गलत थी इंस्पेक्टर एचएसआर पुलिस स्टेशन मुनि रेड्डी है, उसने हम दोनों को अपनी संबंधित शिकायत दर्ज करने के लिए कहा और वह चला गया। हमने शिकायत लिखकर पुलिस को दी। वहां मौजूद पुलिस ने हमें इसके लिए स्वीकृति देने से इनकार कर दिया। इसका आसान उन लोगों के आसपास मजबूत होना नहीं है जो आपको तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं, और इतने सारे लोगों को सुनने के लिए हमें कुछ नहीं करने के लिए परेशान करते हैं। यह सिर्फ गलत है मैं आप सभी से अपने समर्थन के लिए अनुरोध करता हूँ ???? @blrcitypolice #thisiswrong #punishkavitareddy

उसकी पोस्ट पर एक नजर।

इस पोस्ट को इंस्टाग्राम पर देखें

वीडियो 1 और 2, आप महिला को स्पष्ट रूप से (कविता रेड्डी) को मेरे दोस्त पर चार्ज करते हुए देख सकते हैं और उसके वीडियो 3 को हिट करने का प्रयास कर रहे हैं: जब उसने मेरे दोस्त के साथ मारपीट करने की कोशिश की, जब हम पुलिस के आने का इंतजार कर रहे थे कि पार्क में मौजूद कुछ लोग उसे पता था कि उसने उसका समर्थन करना शुरू कर दिया है और नैतिक पुलिस का किरदार निभा रही है और हमसे पूछ रही है कि क्या स्पोर्ट्स वियर पहनना हमारी संस्कृति है वीडियो 4: लाल चेकर शर्ट में यह आदमी और उसके साथ लगभग 10 पुरुष पुलिस के आने से पहले ही हमें धमकाने लगे। उसका नाम अनिल है, और आप उसे स्पष्ट रूप से मुझे धमकी देते हुए सुन सकते हैं। मेरे काम की लाइन में भी झूठी खबरें मेरे करियर को तबाह करने के लिए काफी हैं और उन्होंने मुझे इसके बारे में बिल्कुल धमकी दी और पुलिस वहीं खड़ी रही और बस देखती रही। यह तब है जब मैंने लाइव जाने का फैसला किया है और कहानी में हमारा पक्ष खुला है। लोकतंत्र में होने के बाद और सामाजिक भेद के सभी मानदंडों का पालन करने के बाद, हमें कविता रेड्डी और अगारा झील में भीड़ द्वारा अपमानित किया गया और उनका मजाक उड़ाया गया। स्पोर्ट्सवियर पहनने के दौरान हमारे हुलहाओप का अभ्यास करना। विनम्र होने और समस्या को हल करने की कोशिश करने के बावजूद, महिला ने मेरे दोस्त को मारा और मेरे और मेरे दोस्तों के बारे में अपमानजनक टिप्पणी की, जो इस बात से बेहद निराश था कि किस तरह से लोकेशन पर आई पुलिस ने ऐसा व्यवहार किया, जैसे कुछ भी गलत नहीं था और पूछने पर सम्मान के साथ उससे बात की हमें काफी होना चाहिए। पुलिस वहां पहुंची, जबकि उसकी भीड़ ने हमें परेशान किया और पुलिस के लगातार अनुरोध करने के बाद भी, उन्होंने वहां खड़े रहने और इस बात का समर्थन करने का फैसला किया (igtv पर सबूत) कल वास्तव में कठिन था और जब हम पुलिस स्टेशन गए तो वहां से गुजरना बहुत ही परेशान करने वाला था। , वहाँ सभी लोग पहले से ही उसे जानते थे और उससे अच्छी तरह से बात करते थे और हमें देखते थे कि हम गलत थे। एकमात्र पुलिस जिसने कुछ सम्मान के साथ हमसे बात की और उसे बताया कि वह गलत थी इंस्पेक्टर एचएसआर पुलिस स्टेशन मुनि रेड्डी है, उसने हम दोनों को अपनी संबंधित शिकायत दर्ज करने के लिए कहा और वह चला गया। हमने शिकायत लिखकर पुलिस को दी। वहां मौजूद पुलिस ने हमें इसके लिए स्वीकृति देने से इनकार कर दिया। इसका आसान उन लोगों के आसपास मजबूत होना नहीं है जो आपको तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं, और इतने सारे लोगों को सुनने के लिए हमें कुछ नहीं करने के लिए परेशान करते हैं। यह सिर्फ गलत है मैं आप सभी से अपने समर्थन के लिए अनुरोध करता हूँ ???? @blrcitypolice #thisiswrong #punishkavitareddy

द्वारा साझा की गई एक पोस्ट संयुक्ता हेगड़े (@samyuktha_hegde) पर

ऋचा चड्ढा भी संयुक्ता हेगड़े के समर्थन में खड़ी थीं।

बॉलीवुड नेवस

हमें नवीनतम के लिए पकड़ो बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड न्यूज हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।