लखनऊ के होटल ताज में कई दिग्गजों के साथ पार्टी में शामिल हुई थीं सिंगर कनिका कपूर.

लखनऊ जिला प्रशासन ने बड़ा कदम उठाते हुए लखनऊ के होटल ताज (Hotel Taj) को अस्थाई रूप से अग्रिम आदेश तक बंद करा दिया है. जिलाधिकारी का ये आदेश तत्काल प्रभाव से लागू हो गया है.

लखनऊ. बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद लखनऊ समेत पूरे देश में हड़कंप मचा हुआ है. लखनऊ के कुछ इलाके पूरी तरह से बंद करने के बाद अब जिला प्रशासन ने बड़ा फैसला लेते हुए पांच सितारा होटल ताज को अस्‍थाई तौर पर बंद करने के आदेश जारी किए हैं. अब ताज होटल अगले आदेश तक बंद रहेगा. बताया जा रहा है कि कनिका कपूर ताज होटल में भी एक कार्यक्रम में शामिल हुई थीं. इस बात की जानकारी लगने के बाद प्रशासन ने होटल को बंद करने का फैसला लिया है. इस संबंध में जिला मजिस्ट्रेट ने आदेश जारी कर दिए हैं.लंदन से लौटी थीं कनिका लंदन से आने के बाद कनिका कपूर पूर्व सांसद अकबर अहमद डंपी के डालीबाग स्थित आवास पर एक हाई-प्रोफाइल पार्टी में शामिल हुईं थीं. इस पार्टी में 100 से ज्यादा सेलिब्रिटीज शामिल हुए थे जिसमें कई बड़े राजनेता, नौकरशाह और जज भी शामिल थे. बताया जा रहा है कि इस पार्टी में राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधराराजे के साथ ही उनके पुत्र व सांसद दुष्यंत सिंह, कांग्रेस के नेता जितिन प्रसाद, यूपी सरकार के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह की पत्नी व परिवार वालों के साथ कई लोग शामिल हुए थे.वसुंधरा ने खुद को किया आईसोलेटकनिका के पॉजिटिव पाए जाने के बाद खबर है कि वसुंधरा राजे ने खुद को आईसोलेट कर लिया है. वहीं दुष्यंत सिंह ने अपना कोरोना टेस्ट करवाया है जो अभी नेगेटिव आया है. इसके साथ ही जितिन प्रसाद भी आइसोलेशन में चले गए हैं. पार्टी में शामिल सभी लोगों को आईसोलेशन में रखने की भी बात सामने आ रही है.कनिका पर हो सकती है कार्रवाई कनिका कपूर पहले कोरोना पीड़ित होने की बात से परेशान थीं लेकिन अब उनकी मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं. अब उन पर राज्‍य सरकार कानूनी कार्रवाई करने की बात कह रही है. यूपी के स्वास्‍थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह ने कहा कि कनिका कपूर ने विदेश से आने के बाद प्रोटोकॉल तोड़ा है. वह बिना किसी को सूचित किए कई जगह पर गई हैं. ऐसे में उन पर जरूर कार्रवाई की जाएगी. दरअसल विश्व स्वास्थ्य संगठन द्वारा कोरोना वायरस को महामारी घोषित किये जाने के बाद यह सभी नागरिकों की जिम्मेदारी है कि वे प्रोटोकॉल का पालन करें और विदेश से आने के बाद खुद को क्वारंटाइन करने के साथ ही किसी भी तरह के लक्षण मिलने पर स्वास्‍थ्य विभाग से संपर्क करें. लेकिन कनिका ने ऐसा नहीं किया. वहीं स्वास्‍थ्य विभाग के सचिव ने भी कनिका के खिलाफ कार्रवाई के संकेत दिए हैं.ये भी पढ़ें: कनिका के साथ पार्टी में मौजूद थे स्वास्‍थ्य मंत्री अब खुद को किया आइसोलेट
लखनऊ में हाईप्रोफाइल पार्टी के बाद कोरोना पॉजिटिव निकली मशहूर सिंगर कनिका कपूर

Notsocommon पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.


First published: March 20, 2020, 8:13 PM IST



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here