Saturday, September 19, 2020
Home Entertainment विपुल अमृतलाल शाह अपने प्रोडक्शन बैनर सनशाइन पिक्चर्स के तहत 12 लघु...

विपुल अमृतलाल शाह अपने प्रोडक्शन बैनर सनशाइन पिक्चर्स के तहत 12 लघु फिल्मों का निर्माण करने के लिए: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

जाने-माने निर्माता-निर्देशक विपुल अमृतलाल शाह के लिए जीवन का एक पूरा चक्कर आ गया है। गुजराती रंगमंच के साथ अपने करियर की शुरुआत करने और थिएटर की दुनिया में खुद के लिए सफलतापूर्वक एक जगह बनाने के बाद, निर्माता-निर्देशक को लगता है कि यह अपनी जड़ों को वापस देने का समय है। उस दिशा में एक विनम्र कदम के साथ, विपुल ने एक अलग ऊर्ध्वाधर लॉन्च करने का फैसला किया है और एक या दो नहीं बल्कि उनके प्रोडक्शन बैनर सनशाइन पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड के तहत 12 लघु फिल्मों का एक विशाल गुलदस्ता तैयार किया जाएगा।

विपुल अमृतलाल शाह अपने प्रोडक्शन बैनर सनशाइन पिक्चर्स के तहत 12 लघु फिल्मों का निर्माण करने के लिए

लघु फिल्मों के पीछे उनकी प्रेरणा के बारे में बात करते हुए, विपुल शाह ने बताया, “मैंने लगभग 1000 एपिसोड दैनिक साबुनों पर किए हैं और फिल्में भी बनाई हैं, लेकिन कुछ अद्भुत कहानियां हैं जो केवल 15-20 मिनट की अवधि में बताई जा सकती हैं। यह एक अलग और रोमांचक प्रारूप है और ऐसा कुछ है जो मैंने अब तक नहीं किया है। कई विचार और कहानियां हैं जो एक फीचर फिल्म या ओटीटी वेब शो प्रारूप में फिट नहीं हो सकते हैं, लेकिन फिर भी इन कहानियों को बताने की आवश्यकता है और आज लघु फिल्म का प्रारूप उपलब्ध है। यह एक बहुत ही रोमांचक प्रारूप है, रोमांचक कहानी और कहानी कहने का रोमांचक तरीका। ”

छोटी फिल्मों के लिए युवा, महत्वाकांक्षी प्रतिभा के साथ अपने सहयोग पर, विपुल कहते हैं, “नई प्रतिभाओं के साथ काम करना हमेशा रोमांचक होता है। ये नए लेखक, जिनके साथ हम काम करना चाह रहे हैं, हमारे समय से आगे हैं जब हमने लिखना शुरू किया था। वे अद्भुत, अच्छी तरह से तैयार और जानकार हैं कि आप उनके साथ काम करना चाहते हैं। हम उस काम के सभी स्वरूपों में बहुत सारे नए लेखकों के साथ काम करेंगे जो हम करना चाहते हैं। हम नई और कुछ स्थापित प्रतिभाओं से मिलते रहे और अच्छी कहानियाँ भी पढ़ते रहे ”।

लघु फ़िल्मों को रिलीज़ करने की अपनी योजना पर विपुल कहते हैं, “इसे रिलीज़ करने की कोई जल्दी नहीं है। हम रिलीज होने से पहले विभिन्न फिल्म समारोहों की भी पड़ताल करेंगे। यह मेरे और मेरी टीम के लिए एक नया क्षेत्र भी है और हम उन्हें ठीक से रिलीज़ करना चाहते हैं। ”

बॉलीवुड नेवस

हमें नवीनतम के लिए पकड़ो बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड न्यूज हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।



Source link

Leave a Reply

Most Popular

%d bloggers like this: