संसद के शीतकालीन सत्र की शुरुआत रवि किशन ने मादक पदार्थों के सेवन के रूप में फिल्म उद्योग से बात करते हुए एक तूफानी नोट से की। जया बच्चन ने संसद भवन में किशन को ज़ोरदार थप्पड़ लगाते हुए टिप्पणी की कि उन्हें उद्योग के लिए शर्मिंदा होना चाहिए।

शत्रुघ्न सिन्हा, संसद में फिल्म उद्योग का बचाव करने वाली जया बच्चन पर स्वरा भास्कर

ज्यादातर उद्योग के लोग जया के साथ समझौते में हैं और उसे उद्योग की आवाज (समझदार) के रूप में देख रहे हैं। शत्रुघ्न सिन्हा, जया के पुराने गाई और गोरी सह-कलाकार (उसने खेला गोरी और नहीं, वह गाय नहीं खेलता, शत्रुजी से मजाक करता है) उसके साथ एक है। “कौन कहता है कि हमारी फिल्म इंडस्ट्री ड्रग लेने वालों से भरी हुई है? मैं 50 साल से इंडस्ट्री का हिस्सा हूं। किसी ने मेरे सामने कोई नशीली दवाई या नशीली दवा नहीं दी। यह कहते हुए कि उद्योग में मादक पदार्थों का कारोबार हो सकता है। उन्हें साफ करने का समय आ गया है। ”

स्वरा भास्कर कहती हैं, ” कुदोस उसे। वह बिंदु पर 100% है। मुझे बहुत खुशी है कि उनके किसी कद और विश्वसनीयता ने फिल्म उद्योग के लिए बात की। ”

यह भी पढ़ें: शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, “सुशांत सिंह राजपूत की मौत के लिए करण जौहर को दोषी नहीं ठहराया गया।”

बॉलीवुड नेवस

हमें नवीनतम के लिए पकड़ो बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड न्यूज हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।